Sunday, Apr 18, 2021
-->
pm modi to address bjp national functionaries meeting in delhi kmbsnt

BJP की बड़ी बैठक में पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता मौजूद, चुनावी राज्यों को जीतने की तैयारी

  • Updated on 2/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बीजेपी को आज चुनावी राज्यों में जीत का मंत्र दे सकते हैं। आज यानी रविवार को नई दिल्ली में पीएम मोदी बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे। बता दें की देश में कुछ ही महीनों में बंगाल, असम, पुदुचेरी, तमिलनाडु और केरल जैसे राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी द्वारा बीजेपी की राष्ट्रीय स्तर की बैठक को संबोधित करना महत्वपूर्ण हो जाता है।

बीजेपी इन चुनावी में राज्यों में काफी समय पहले से अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिशों में लगी है। सूत्रों की मानें तो इस बैठक में बीजेपी चुनावी राज्यों को जीतने की रणनीति तय कर सकती है। बीजेपी के प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बताया कि ये बैठक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। इस बैठक का आयोजन दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में किया गया है। इस दौरान कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर हमलवार हो रहे विपक्ष के बारे में भी चर्चा हो सकती है। 

किसान नेताओं में फूट! टिकेत के 2 अक्टूबर तक आंदोलन चलने को चढ़ूनी ने बताया निजी

चुनावी राज्यों का दौरा करेंगे पीएम मोदी
बता दें कि चुनावी राज्यों में प्रधानमंत्री इस माह लगातार दौरे करेंगे। मोदी 22 फरवरी को चुनावी राज्यों असम और पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे, जहां वह तेल व गैस क्षेत्र के साथ रेलवे की कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक मोदी सोमवार को पहले असम के धेमाजी में आयोजित एक समारोह में तेल व गैस क्षेत्र की महत्वपूर्ण योजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे और उसके बाद पश्चिम बंगाल के हुगली में कई रेल परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

असम में इंजीनियरिंग कॉलेज की आधारशिला भी रखेंगे
असम में प्रधानमंत्री जिन तेल व गैस परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे उनमें बोंगाईगांव स्थित इंडियन ऑयल की इंडमैक्स (आईएनडीएमएएक्स) इकाई, डिब्रूगढ़ के मधुबन स्थित ऑयल इंडिया लिमिटेड का सहायक टैंक फार्म और तिनसुकिया के हेबेडा गांव का गैस कंप्रेसर स्टेशन शामिल है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री धेमाजी इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करेंगे और सुआलकुची इंजीनियरिंग कॉलेज की अधारशिला भी रखेंगे।

22 फरवरी को बंगाल का दौरा करेंगे पीएम मोदी, कई योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे
पीएमओ के मुताबिक इन परियोजनाओं से ऊर्जा सुरक्षा और समृद्धि के क्षेत्र में एक युग की शुरुआत होगी और इनसे स्थानीय युवकों के लिए रोजगार की संभावनाओं के द्वार खुलेंगे। इस अवसर पर असम के राज्यपाल जगदीश मुखी, मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान भी उपस्थित रहेंगे। पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नोआपाड़ा और दक्षिणेश्वर के बीच मेट्रो की विस्तारित सेवा का उद्घाटन करेंगे और इस खंड पर हरी झंडी दिखाकर पहली ट्रेन को रवाना करेंगे।

ये भी पढ़ें:

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.