Friday, Jun 21, 2019

मेरे केवल चार सवालों का जवाब दे दें पीएम मोदी- राहुल गांधी

  • Updated on 5/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (narendra modi) को भ्रष्टाचार पर बहस करने की चुनौती दी और कहा कि उनके पास केवल चार सवाल हैं, जिनका मोदी जवाब नहीं दे पाएंगे। लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019) के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हिमाचल प्रदेश (himachal pradesh) के सोलन (solan) में पुलिस ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने यह चुनौती दी। 

लोकसभा चुनाव में सरकार बनाने के लिए कर्नाटक मॉडल अपना सकती है कांग्रेस

वह शिमला से पार्टी प्रत्याशी धनीराम शांडिल के पक्ष में प्रचार कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘मैं भ्रष्टाचार के मामले पर मोदी के साथ कहीं भी बहस करने को तैयार हूं।’ गांधी ने कहा, ‘मुझे 15 मिनट का समय दें, मै सिर्फ चार सवाल पूछूंगा, और मोदी जवाब देने में तीन-चार घंटे लगा सकते हैं।

JNU के एक छात्र ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या

बहस के बाद वह देश की जनता को मुंह दिखाने लायक नहीं बचेंगे।’ राफेल लड़ाकू विमान सौदे में भ्रष्टाचार के आरोपों को दोहराते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने अनिल अंबानी को लाभ पहुंचाने के लिए ज्यादा कीमत में यह सौदा किया।

नोटबंदी और जीएसटी को लेकर मोदी की आलोचना करते हुए गांधी ने कहा, ‘जनता कह रही है कि मोदी ने नोटबंदी और जीएसटी लागू कर गलतियां की हैं, लेकिन मोदी कभी इसे स्वीकार नहीं करेंगे।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.