Sunday, Mar 24, 2019

PM मोदी फिर बने BJP के विजय रथ के सारथी, करेंगे इतनी सभाएं कि चौंक जाएंगे आप

  • Updated on 3/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। अब करीब एक महीने से भी कम का वक्त रह गया है। ऐसे में सभी पार्टियां अपने चुनावी अभियान के लिए कमर कस चुकी है। पार्टियों के दिग्गज नेता अपने जमकर रैलियां करके अपने अभियान के लिए वोट मांगेंगे। ऐसे में सत्ताधारी बीजेपी पूरे देश में हजार से भी ज्यादा रैलियां करेगी। 

खुद प्रधाममंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव अभियान की लगाम अपने हाथ में ले चुके हैं और इसके सहारे पूरे देश भर में बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे। पीएम मोदी के साथ पार्टी के कई स्टार प्रचारक नेता एक हजार से ज्यादा सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही खबर मिल रही है कि अकेले पीएम मोदी करीब 200 सभाएं करेंगे।

मसूद अजहर आज हो सकता है अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित, चीन से अड़ंगे का खतरा

बीजेपी के स्टार प्रचारक नेता हरेक सीट पर प्रचार करने के लिए जाएंगे। चाहे फिर उस सीट पर बीजेपी का प्रत्याशी हो या फिर एनडीए के सहयोगी दल का प्रत्याशी। पार्टी सूत्रों का कहना है कि फिलहाल उनका फोकस उन सीटों पर रहेगा जहां पार्टी अभी मजबूत स्थिति में है या फिर उसके प्रत्याशी जीते हुए हैं। इसके साथ ही चुनाव लड़ रहे नेता संगठन के काम करेंगे। 

#PNBScam : सियासी बवडंर के बाद नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के लिए सक्रिय हुई ED

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी सभी सात चरणों में चुनाव प्रचार करेंगे। उत्तर प्रदेश बिहार और पश्चिम बंगाल में सभी सात चरणों में वोटिंग होगी। इसके अलावा पीएम मोदी गुजरात समेत कई हिंदी भाषी राज्यों में ज्यादा जोर देंगे। पीएम मोदी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत मेरठ से कर सकते हैं। 2014 के चुनाव में पीएम मोदी ने बुलंदशहर से उत्तर प्रदेश के चुनावी अभियान की शुरुआत की थी।

राहुल बोले- कांग्रेस सरकार ने अजहर को पकड़ा था, डोभाल उसे कंधार छोड़ आए

पीएम मोदी के अलावा बीजेपी के तमाम बड़े नेता भी इसमें शामिल होंगे। जिसमें गृह मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ , केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी सुष्मा स्वराज, उमा भारती, स्मृति ईरानी, शिवराज सिंह चौहान आदि दिग्गज नेता स्टार प्रचारक के रूप में प्रचार करेंगें इसके साथ ही बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.