Friday, Apr 19, 2019

भारत की इन हस्तियों से PM मोदी ने लोगों को मतदान के लिये प्रेरित करने की अपील की

  • Updated on 3/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही भारत की राजनीति में काफी उथल पुथल हो रही है। ऐसे में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी मशहूर हस्तियों से लोगों को लोकसभा चुनाव में मतदान के लिये प्रेरित करने की अपील की। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर अपने‘वोट कर’अभियान के तहत खेल, मनोरंजन और मीडिया से जुड़ी हस्तियों से मतदाताओं के बीच जागरूकता बढ़ाने की अपील की।  

बोट यात्रा’ के बाद अब प्रियंका की 'रेल यात्रा', दिल्ली से फैजाबाद तक करेंगी सफर

उन्होंने ट्वीट किया, मेरे प्यारे भारतवासियों, वोट कर कहने का समय आ गया है। आगामी लोकसभा चुनाव में सुनिश्चित कीजिए कि आप और साथ ही साथ आपका परिवार और दोस्त भारी संख्या में मतदान करेंगे। आपके ऐसा करने से देश के भविष्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

BJP को प्रियंका गांधी का जवाब- 70 साल की रट की भी एक्सपायरी डेट होती है

मोदी ने अपने ट्वीट में अनुपम खेर, कबीर बेदी, शेखर कपूर, रितिक रोशन, माधुरी दीक्षित समेत कई फिल्मी हस्तियों को टैग किया। प्रधानमंत्री ने क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार के अलावा जानी-मानी एथलीट हिमा दास, दीपा करमाकर और साक्षी मलिक को भी अपने ट्वीट में टैग किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.