Tuesday, Apr 13, 2021
-->
pm modi trusts all possible help to stop growing corona shah gives suggestions albsnt

बढ़ते कोरोना पर रोक के लिये PM मोदी ने दिया हरसंभव मदद का भरोसा, शाह ने रखे सुझाव

  • Updated on 4/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने आज राज्यों के सीएम के साथ चर्चा की है। जिसमें जानलेवा वायरस पर प्रभावी रोक लगाने पर मंथन हुआ है।

सवा लाख से ज्यादा मिले Corona मरीज, क्या वैक्सीन, लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू से टूटेगा चक्र?

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस चर्चा में कोरोना वैक्सीनेशन की भी समीक्षा की है। उन्होंने कहा कि कोरोना की नई लहर से सतर्क रहना जरुरी है। वहीं उन्होंने सभी राज्यों को हर संभव मदद करने का भी भरोसा दिया है। वहीं इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 45 साल से अधिक उम्र के लोगों के टीकाकरण में तेजी लाना जरुरी है। उन्होंने इस बात पर खुशी जताई कि देश में अब तक 9 करोड़ से ज्यादा लोगों का टीकाकरण संपन्न हो चुका है। जो राहत की बात है।

Corona का कहर! फिर से रायपुर की सड़कें होगी वीरान, 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक Lockdown लागू

मालूम हो कि पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेसिंग करके राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों  के मुख्यमंत्रियों के साथ विस्तार से चर्चा की है। हालांकि इस बैठक में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी हिस्सा नहीं लिया है। बीते दिनों कोरोना की लहर एक बार फिर से देखने को मिली है। बीते 24 घंटे में ही सवा लाख से ज्यादा नए केस सामने आए है। जबकि इस दौरान 645 लोगों की मौत हो गई है। जबकि महाराष्ट्र में 59 हजार नए केस निकले है। वहीं 322 लोगों की मौत हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.