Sunday, Sep 19, 2021
-->
pm modi tweet on women empowerment ekta kapoor reply

महिला सशक्तिकरण का संदेश देते हुए पीेएम मोदी ने किया ट्वीट, तो एकता कपूर ने दिया ये जवाब

  • Updated on 10/20/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आवास पर महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के 150वें जयंती वर्ष को लेकर कला और सिनेमा जगत की दिग्गज हस्तियों से पीएम मोदी ने मुलाकात की। बॉलीवुड (Bollywood) सितारों ने पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इसको लेकर पीएम मोदी ने भी उनसे मुलाकात को सुखद बताया है। साथ ही ट्वीट कर लिखा है कि लोकप्रिय संस्कृति के माध्यम से, महिलाओं को सशक्त बनाने का संदेश दूर-दूर तक पहुंचा है। मैं आशा करता हूं कि ये चलन जारी रहेगा। हमारी नारी शक्ति फिल्मों और संस्कृति की दुनिया में चमकती रहे।

पीएम मोदी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लिखा है कि हम मनोरंजन के साथ एक सामाजिक संदेश अपने काम के द्वारा देते रहेंगे। एकता ने आगे लिखा है कि हमें आपकी सोच से बहुत प्रेरणा मिली है सर। 

बता दें कि  महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के 150वें जयंती वर्ष को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शनिवार शाम को कला और सिनेमा जगत की दिग्गज हस्तियों से मुलाकात की। अभिनेता आमिर खान (Amir Khan), शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) की कई दिग्गज हस्तियां पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेती नजर आई।  

PM मोदी के आवास पर लगा फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा, सेल्फियां लेते नजर आए सितारे

ये हस्तियां थी मौजूद

सोनम कपूर, निर्देश राजकुमार हीरानी, बोनी कपूर, कंगना रनाउत, जैकलीन फर्नांडीज, एकता कपूर, आनंद एल राय समेत बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां इस इवेंट में शामिल हुईं और अपने सुझाव दिए। पीएम आवास 7, लोककल्याण मार्ग पर
नरेंद्र मोदी ने कहा कि गांधी के विचार सादगी का पर्याय हैं।

PM मोदी ने कहा- राष्ट्र निर्माण का आधार हैं वी डी सावरकर के संस्कार

'महात्मा गांधी के विचार व्यापक'
पीएम  मोदी ने कहा कि महात्मा गांधी के विचार व्यापक हैं। बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने फिल्म जगत की हस्तियों से डांडी में बने गांधी म्यूजियम घूमने की अपील की। यही नहीं मोदी ने कहा कि आप लोगों को स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भी जाना चाहिए, जहां देश और दुनिया से लोग आ रहे हैं। कार्यक्रम से जुड़ी जानकारियां खुद पीएमओ के ट्विटर अकाउंट से साझा की गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.