Sunday, Feb 28, 2021
-->
pm-modi-uses-cbi-ed-for-what-he-wants-to-achieve-rahul-attacks-prsgnt

तमिलनाडु में PM पर गरजे राहुल- तमिलनाडु की बेज्जती करते हैं, CBI, ED का करते है इस्तेमाल

  • Updated on 1/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तमिलनाडु (TamilNadu)विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज से प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। इसकी शुरूआत उन्होंने तमिलनाडु में एक रैली को संबोधित करते हुए की। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर कई सवाल दागे और उनपर राजनीतिक निशाना साधा। 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा पीएम मोदी जो पाना चाहते हैं उसके लिए वो सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) का इस्तेमाल करते हैं। वो सोचते हैं कि वो तमिलनाडु की सरकार को नियंत्रित करते हैं इसलिए वो तमिलनाडु के लोगों को भी नियंत्रित कर सकते हैं। लेकिन वे तमिल लोगों के इतिहास और भावनाओं को नहीं जानते। 

बता दें, इस साल अप्रैल-मई में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए राहुल तीन दिन के दौरे पर हैं, जिसका आगाज उन्होंने कोयंबटूर से किया। राहुल गांधी जीप में सवार होकर, खड़े होकर जनता से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार द्वारा लागू किए गए नए कृषि कानून के खिलाफ बोले और पीएम पर निशाना साधा। 

नेताजी की जयंती पर ममता बनर्जी ने की पदयात्रा, केंद्र से की अवकाश की मांग

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी खेती की व्यवस्था को भारत के 5-6 बड़े व्यवसाइयों को दे रहे हैं। वे छोटे और मध्यम व्यवसायों को भी इन्हीं बड़े व्यवसाइयों को दे रहे हैं। 

उन्होंने इस दौरान कहा कि सरकार तीन कृषि कानूनों के माध्यम से किसानों से उनका सबकुछ छीनने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी कुछ बड़े कारोबारियों के पार्टनर बन गए हैं और जनता से जुड़ी हर चीज को बेच रहे हैं।

सीरम में लगी आग से हुआ 1000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान, लेकिन कोविशील्ड पर असर नहीं!

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि मोदी की तीन-चार बड़े उद्योगपतियों के साथ पार्टनरशिप है। वे लोग उन्हें मीडिया की सेवा देते हैं और वह उन लोगों को पैसे देते हैं। उन्होंने कहा, मोदी हर वो चीज बेच रहे हैं जो देश और तमिलनाडु के लोगों की है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी विचारधारा के खिलाफ लड़ रही है जो सिर्फ एक संस्कृति, एक भाषा और इस बात में विश्वास करती है कि भारत पर एक विचार का शासन होना चाहिए। उन्होंने पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मोदी को तमिलनाडु की संस्कृति, भाषा और लोगों के प्रति कोई सम्मान नहीं है।

पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.