Friday, Jul 30, 2021
-->
pm-modi-will-hold-digital-meeting-today-on-corona-crisis-sohsnt

PM के साथ डिजिटल बैठक में भाग लेने को लेकर ममता बनर्जी ने अभी तक नहीं लिया कोई फैसला

  • Updated on 6/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बुधवार यानि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली एक डिजिटल बैठक में भाग लेने को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है।  

कोरोना से लड़ाई सहयोगात्मक संघवाद का बेहतरीन उदाहरणः PM मोदी

मुख्यमंत्रियों के साथ दो दिवसीय विचार-विमर्श कर रहे हैं पीएम
ममता बनर्जी की इस असमंजस की स्थिति के पीछे की एक वजह ये भी बताई जा रही है कि राज्य को बैठक में अपनी बात रखने वाले राज्यों की सूची में नहीं रखा गया है। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को नियंत्रित करने और लॉकडाउन को धीरे-धीरे हटाने के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार से मुख्यमंत्रियों के साथ दो दिवसीय विचार-विमर्श कर रहे हैं।

पत्रकारों के खिलाफ FIR से पहले मंजूरी के लिए याचिका, SC ने कहा-सरकार को दें प्रतिवेदन

बैठक में राज्य के एक अधिकारी राज्य का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं
तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि बनर्जी बैठक में भाग लेंगी या राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे इसके बारे में अभी भी कोई फैसला नहीं किया गया है। टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, 'बैठक में भाग लेने की क्या आवश्यकता है अगर आपको बोलने की अनुमति ही नहीं है ।

कांग्रेस के बाद अब भाजपा ने अपने विधायकों को जयपुर होटल में बुलाया

ममता ने नहीं लिया बैठक में शामिल होने पर फैसला

मुख्यमंत्री ने अभी भी प्रधानमंत्री के साथ बैठक में भाग लेने को लेकर फैसला नहीं लिया हैं।’’ टीएमसी के सूत्रों ने कहा कि बैठक में पश्चिम बंगाल को आमंत्रित किया गया है, लेकिन राज्य को बैठक में अपनी बात रखने वाले राज्यों की सूची में नहीं रखा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.