Thursday, Jan 20, 2022
-->
pm modi wishes happy birthday to delhi cm arvind kejriwal kmbsnt

सीएम केजरीवाल के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई

  • Updated on 8/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और उनके दीर्घायु व स्वस्थ जीवन की कामना की।  पीएम मोदी ने एक ट्वीट में लिखा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’’ 

हरियाणा के भिवानी में 16 अगस्त 1968 को जन्में केजरीवाज दिल्ली के सातवें मुख्यमंत्री हैं। वह दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक भी हैं।

दिल्ली के थानों में अब अधिकारियों के कमरों में शराब मिलने पर होगी सख्त कार्रवाई

मनीष सिसोदिया ने सीएम केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और अरविंद केजरीवाल के सबसे नजदीकी नेता मनीष सिसोदिया ने भी उनको उनके जन्मदिन पर बहुत बधाई दी है। सिसोदिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि सीएम जी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। आपने अपने शासन के माध्यम से राजनीति को फिर से परिभाषित किया है और कई लोगों के जीवन को बदल दिया है। आपके कार्यों ने दूसरों को बड़े सपने देखने के लिए प्रोत्साहित किया है, जैसे उन्होंने मुझे दो दशक पहले प्रेरित किया था। एक नेता, एक दोस्त और एक भाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.