Tuesday, Jun 18, 2019

रिलीज से पहले यहां रखी गई PM मोदी के बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव खत्म हो गए है और बीती शाम से एग्जित पोल का आना भी शुरु हो गया है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बनी बायोपिक फिल्म  पीएम नरेंद्र मोदी की आज स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है जो बीजेपी के मुख्यालय में होगी। वहीं आपको बता दें कि  उससे पहले ही पीएम मोदी की बायोपिक का एक  और पोस्टर लॉन्च किया गया। इस लॉन्चिंग इवेंट मेंविवेक ओबेरॉय के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे। 

गौरतलब है कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी’पहले 11 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देते हुए इस पर प्रतिबंध लगा दिया। उच्चतम न्यायालय ने भी इस बायोपिक की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने के आयोग के आदेश में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया।

निर्देशक राज कुमार गुप्ता के साथ अर्जुन कपूर ने किया फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का प्रमोशन

अब यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है। कांग्रेस समेत विपक्षी दलों ने इसका प्रदर्शन चुनाव तक स्थगित किए जाने की मांग करते हुए आरोप लगाया था कि यह फिल्म भाजपा को चुनाव में फायदा देगी। 

संदीप सिंह, आनंद पंडित द्वारा निर्मित और बायोपिक बनाने में मास्टर ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक में शानदार कलाकारों की फौज शामिल है, जिसमें बहुमुखी अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi), पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में हैं। आनंद पंडित के खाते में फिल्मों की एक शानदार सूची है और वे एक शानदार निर्माता हैं।  इस सूची में टोटल धमाल, बाजार, प्यार का पंचनामा, सत्यमेव जयते, सरकार, मिसिंग और बत्ती गुल मीटर चालू जैसी फिल्में शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.