Sunday, Apr 11, 2021
-->
PM Narendra Modi failed to convince angry farmers big failure Hannan Mollah ALBSNT

नाराज किसानों को मनाने में पीएम नरेंद्र मोदी रहे असफल,बड़ी विफलताः हन्नान मोल्लाह

  • Updated on 1/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कृषि कानून को निरस्त करने की मांग पर अड़े किसान और केंद्र सरकार के बीच समझौता होता नहीं दिख रहा है। इसी कड़ी में अखिल भारतीय किसान सभा के महासचिव हन्नान मोल्लाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि अब तक समाधान नहीं निकल पाना उनकी व्यक्तिगत विफलता है।

हरियाणा में सीएम की रैली में किसानों ने की तोड़फोड़, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

बता दें कि दिल्ली में आंदोलनरत किसान और केंद्र सरकार के बीच अब तक आठवें दौर तक की बातचीत हुई है। लेकिन हर बार की तरह यह बैठक भी बेनतीजा ही रहा। दरअसल एक तरफ किसान संगठन से जुड़े नेता ने एक बयान में कहा है कि सीधे कृषि कानून को वापस लिया जाना चाहिये। तभी आंदोलन खत्म होगा। जबकि केंद्र सरकार ने बार-बार कहा है कि कानून वापस नहीं होंगे बल्कि संशोधन को मंजूरी दी जाएगी।

विधानसभा चुनाव से पहले 'दीदी' का बड़ा ऐलान- बंगाल में फ्री मिलेगी कोरोना वैक्सीन

इसी कड़ी में हन्नान मोल्लाह ने केंद्र सरकार को दोषी बताते हुए कहा कि पीएम मोदी किसानों की समस्या को लेकर कितने संजीदा है,यह एक बार फिर साबित हो गई है। उन्होंने इस बात पर आश्चर्य जताया कि पिछले 46 दिनों से किसान दिल्ली की दहलीज पर बैठे हुए है लेकिन सरकार को कोई परवाह तक नहीं है। उन्होंने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की आधिकारिक परेड के बाद वे लोग किसान परेड निकालेंगे। उन्होंने कहा कि कृषि कानून को खत्म करने तक यह आंदोलन जारी रहेगा। अब देश भर के डीएम ऑफिस का घेराव किया जाएगा।     

ये भी पढ़ें:-

comments

.
.
.
.
.