Friday, Nov 16, 2018

दिल्ली के हर घर में राशन पहुंचाने के लिए पीेएम की इजाजत जरुरी नहींः संजय सिंह

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आप नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को घर-घर राशन पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की इजाजत लेने की जरुरत नहीं है। वहीं संजय सिंह ने न्यायव्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि न्यायपालिका में जिस तेजी से न्याय मिलने चाहिए आम जनता को उतने तेजी से न्याय नहीं मिल रहा है। न्याय व्यवस्था को बेहतर करना होगा। 

भय्यूजी महाराज ने सेवादार को सौंपी संपत्ति, सुसाइड नोट में खुलासा

इससे पहले आप पार्टी के LG के ऑफस में धरने पर बैठने केजरीवाल, सिसोदिया, गोपाल राय का साथ देते हुए आप सांसद संजय सिंह ने भी मोर्चा खोल दिया था। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि दिल्ली की जनता के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने धोखा किया हैं। संजय सिंह ने दिल्ली सरकार को न चलने देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की मोदी सरकार आप सरकार को ठप करना चाहती हैं। वहीं एलजी को आड़े हाथों लेते हुए संजय ने कहा था कि वो तो सिर्फ एक मोहरा या कठपुतली हैं इस सबके पीछे मास्टरमाइंट पीएम मोदी हैं। 


Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.