Monday, Nov 18, 2019
pmc bank rbi sunil arora loan devendra fadanvis

PMC Bank के पूर्व निदेशक सुरेन्द्र अरोड़ा गिरफ्तार, होगी पूछताछ

  • Updated on 10/16/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  पंजाब और महाराष्ट्र बैंक (PMC) के पूर्व निर्देशक सुरेन्द्र अरोड़ा (Sunil Arora) को मुबई पुलिस (Mumbai police) ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब उनसे PMC घोटाले से जुडें मामले में लेकर पूछताछ कर जांच करेगी। बता दें कि सुरेन्द्र अरोड़ा को इकनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने गिरफ्तार किया है। 


घुसपैठियों पर बोलते हुए शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, पूछा- वो आपके मौसेरे भाई लगते हैं क्या
 


तीन लोगों हो चुकी है मौत
घोटाले की खबर आने के बाद पीएमसी (PMC) बैंक से जुड़े तीन खाताधारकों की अब तक मौत भी हो चुकी है। इस में दो खाताधारक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। जबकि 39 वर्षीय खाताधारक और डॉक्टर ने वरसोवा इलाके में अपने घर में कथित रुप से आत्महत्या कर ली। हालांकि एक अधिकारी ने इस आत्महत्या का संबंध पीएमसी बैंक से न जुड़े होने का दावा किया है।

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सावरकर के विरोध को लेकर कांग्रेस पर किया कटाक्ष

 कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं                                                       
बता दें, घोटाले सामने आने के बाद खाताधारक अपने बैंक से पैसा नहीं निकाल पा रहे हैं। आरोप लगने के बाद बैंक पर कई तरह के प्रतिबंध लगा दिए गए हैं। ऐसे में जमाकर्ता दिल्ली की अदालत के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। बैंक के पूर्व प्रबंधकों की पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा जांच कर रही है। 


Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.