Monday, Oct 22, 2018

नकली पुट्टी बनाने वाली तीन जगह पर पुलिस व कंपनी की संयुक्त छापेमारी कार्रवाई

  • Updated on 10/11/2018

रूड़की/ब्यूरो। नामी कम्पनी की नकली पुट्टी बनाए जाने की सूचना पर रुड़की पुलिस ने कम्पनी अधिकारियों के साथ मिलकर तीन स्थानों पर छापेमारी की। इस दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं लाखों रुपए का माल भी जब्त किये जाने की सूचना है।

पुट्टी बनाये जाने वाली नामी कम्पनी आदित्य बिरला के अधिकारियों ने आज स्थानीय पुलिस को साथ लेकर तीन अलग अलग स्थानों पर छापेमारी कर फैक्टरियों को पकड़ा है। कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि पिछले कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में कम्पनी के नाम से नकली पुट्टी बनाई जा रही है। 

Navodayatimes

कतर देश में पतंजलि उत्पाद बैन पर बाबा रामदेव का पलटवार, बताया साजिश

पहले कम्पनी की टीम द्वारा जांच की गई। जिसमें पाया गया कि गंग नहर कोतवाली क्षेत्र के सुनहरा, सालियर और कलियर थाना क्षेत्र में बड़े स्तर पर पुट्टी बनाकर उन्हें बिरला की पैकिंग में भरकर सप्लाई किया जा रहा है। कम्पनी अधिकारियों ने पुलिस को साथ लेकर छापामारी की और इस दौरान हजारो की तादाद में पुट्टी से भरे कट्टे फैक्टरियों के गोदाम से बरामद हुए। 

वही मौके से कुछ लोग भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छापामार कार्रवाई के दौरान एसपी देहात मणिकांत मिश्र, सीओ चन्दन सिंह बिष्ट, कोतवाली प्रभारी गंग नहर प्रदीप बिष्ट, कलियर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.