Thursday, Jun 30, 2022
-->
police-arrested-two-miscreants-after-shooting-them-in-the-leg

पुलिस ने दो बदमाशों को पैर में गोली मारकर किया गिरफ्तार 

  • Updated on 5/20/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना सूरजपुर पुलिस ने वीरवार रात जुनपथ गोल चक्कर के पास से बाइक सवार दो बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से घायल हुए बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का दावा है कि दोनों बदमाश चोरी के कई मामलों में फरार चल रहे थे। 
सेन्ट्रल नोएडा जोन एडीसीपी इलामारन जी ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस वीरवार देर रात जुनपथ गोल चक्कर के पास चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक बाइक पर 2 संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह लोग नहीं रुके। उन्होंने अपनी बाइक को दौड़ा दिया। जब पुलिस ने उनका पीछा करने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और दोनों बदमाशों को पैर में गोली लग गई। पुलिस ने दौडक़र दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इन बदमाशों की पहचान आसिफ और खालिद निवासी मेरठ के रूप में हुई है। घायल अवस्था में पुलिस ने बदमाशों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया। पुलिस ने इनके कब्जे से एक चोरी की बाइक, 2 तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

चोरी के मामले में चल रहे थे फरार
सेंट्रल नोएडा के एडीसीपी इलामारन जी ने बताया गिरफ्तार आरोपियों ने सूरजपुर थाना क्षेत्र के साइट सी की एक कंपनी से ताला तोडक़र चोरी की थी। उस दौरान यह कंपनी से सामान चोरी करके फरार हो गए थे। साथ ही एक और अन्य कंपनी से भी इन लोगों ने चोरी की थी। उसी मामले में यह दोनों वांछित चल रहे थे।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.