अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस का अभियान, 30 गिरफ्तार

  • Updated on 2/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले में शराब की तस्करी और अवैध शराब बनाने वालों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत बीते 24 घंटे के दौरान 30 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

गुर्जर आंदोलन के चलते अबतक 18 ट्रेनें रद्द, उग्र हुआ आंदोलन

 एस पी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि प्रशासन की कार्रवाई में 192 लीटर देसी शराब, 389 लीटर अवैध कच्ची शराब, 2700 लीटर लहन नष्ट की गई, जबकि शराब बनाने की पांच भट्टियों को भी प्रशासन ने नष्ट किया।

सिंह ने बताया कि शराब तस्करों से भारी मात्रा में सिंथेटिक शराब और शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किये गए हैं। वहीं जिले के थाना गागलहेड़ी के अंतर्गत आने वाले शराब के एक ठेके में बड़ी संख्या में पहुंची महिलाओं ने तोड़फोड़ की और रास्ता जाम किया।  

BJP मंत्री ने राहुल पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष को हुआ 'राफेल फोबिया'

मौके पर मौजूद बसपा के पूर्व विधायक जगपाल सिंह ने मामले की सीबीआई जांच कराने और मुआवजे की राशि दो लाख रुपये से बढ़ाकर 10 लाख रुपये करने की मांग की। मामले की जानकारी मिलने पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों के मामले को शासन तक पहुंचाने के आश्वासन के बाद नाराज लोगों ने जाम खत्म किया।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.