Saturday, Nov 17, 2018

डेरा सच्चा सौदा के भगोड़े आरोपी डॉ.पीआर नैन को पुलिस ने सोनीपत में दबोचा

  • Updated on 11/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरमीत राम रहीम की सजा के बाद सिरसा शहर में हिंसा भड़काने के मामले में भगोड़े आरोपी डॉक्टर पीआर नैन को पुलिस ने सोनीपत के गोहाना में गिरफ्तार कर लिया है। सिरसा पुलिस डॉ. पीआर नैन को पिछले काफी समय से तलाश कर रही थी। सोनीपत सीआईए इंचार्ज श्री निवास और हिसार एसटीएफ के इंचार्ज प्रदीप कुमार की टीम ने पीआर नैन को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। 

इनेलो के दिवंगत विधायक हरिचंद के बेटे कृष्ण मिड्ढा भाजपा में शामिल

हिसार स्पेशल टास्क फोर्स के प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया की डॉ. पीआर नैन को गोहाना से  गिरफ्तार किया गया है। पंचकूला पुलिस आरोपी  डॉ. पीआर नैन को पंचकूला कोर्ट में पेश करेगी। वहां पंचकूला पुलिस आरोपी की अधिकतम दिनों तक रिमांड पर लेने की कोशिश की जाएगी। पुलिस की दंगे की मोस्टवांटेड लिस्ट में बाबा के करीबी  नैन का नाम शामिल है, जो सिरसा डेरे की कोर कमेटी में शामिल था। इस कारण पंचकूला हिंसा में शामिल आरोपी से अहम जानकारियां मिल सकती है।

गौरतलब है कि गुरमीत राम रहीम को सजा होने के बाद सिरसा शहर में काफी हिंसा और आगजनी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा से जुड़े कई लोगों को आरोपी बनाया था। उनका कोर्ट में केस चल रहा है, वे जमानत पर बाहर हैं। कोर्ट में पेश न होने पर सिरसा सीजेएम डॉ. सविता कुमारी की अदालत ने डॉ. पृथ्वीराज नैन निवासी बोदीवाला (फाजिल्का) को भगोड़ा घोषित कर दिया था। पीआर नैन डेरा सच्चा सौदा मुखी गुरमीत राम रहीम के मुख्य राजदारों में से एक था। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.