Thursday, Sep 23, 2021
-->
police-complaint-bjp-new-national-secretary-bengal-anupam-hazra-covid-hug-cm-mamata-prsgnt

BJP बंगाल के राष्ट्रीय सचिव ने कहा- Corona हुआ तो CM ममता को लगा लूंगा गले, हुई शिकायत दर्ज

  • Updated on 9/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुपम हाजरा वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ विवादित बयान देकर फंस गए हैं। बंगाल से बीजेपी के नए राष्ट्रीय सचिव बने अनुपम हाजरा ने मुख्यमंत्री सीएम के खिलाफ बोलते हुए कहा कि अगर उन्हें खतरनाक महामारी कोरोना वायरस हुआ तो वो सीएम ममता को गले लगा लेंगे। 

अपने इस बयान के बाद अनुपम हाजरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। ये शिकायत दर्ज कराते हुए राज्य की सत्ताधारी टीएमसी की रिफ्यूजी सेल कहा कि बीजेपी नेता ने एक महिला और राज्य की सीएम के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है।

सुखबीर सिंह बादल का फूटा गुस्सा- नाम के लिए था NDA, 10 साल में PM ने नहीं बुलाई एक भी बैठक....

साथ ही इस शिकायत में पब्लिक छवि वाली महिला और सीएम की छवि खराब करने के आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। दर्ज शिकायत में कहा गया है कि बीजेपी नेता ने सीएम के खिलाफ ऐसा बोल कर शिकायतकर्ता की भावनाओं को आहत किया है। इस मामले में दार्जिलिंग के सिलीगुड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गयी है।

बताते चले कि अनुपम हाजरा ने जनवरी, 2019 में एनसीपी छोड़ कर बीजेपी का दामन थाम लिया था। बीजेपी नेता हाजरा ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि ‘अगर मुझे कोरोना वायरस हो गया तो मैं सीएम ममता बनर्जी के पास जाऊंगा और उन्हें गले लगा लूंगा। तभी वो उन लोगों का दर्द समझ पायेंगी जिन्होंने इस बीमारी का सामना किया है और अपने करीबी और प्रियजनों को खो दिया।’

स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को पत्नी को पीटने वाला वीडियो वायरल, पद से हटाया गया

उधर, हाजरा के इस बयान पर बीजेपी पार्टी ने दूरी बना ली है। लेकिन बीजेपी की तरफ से वरिष्ठ नेता ने कहा है कि जिम्मेदार पदों पर बैठे जिम्मेदार लोगों को सोच-समझ कर से अपनी बात रखनी चाहिए। वहीँ, खबर है कि अनुपम हाजरा जल्द ही सोशल मीडिया पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने इस बारे में अपनी बात रखेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.