Wednesday, Oct 16, 2019
Police constable Congress mp police

सिपाहियों की पिटाई के मामले में कांग्रेस विधायक के बेटे सहित 14 के खिलाफ FIR

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। धौलपुर पुलिस (Dholpur police) ने दो सिपाहियों की कथित पिटाई के मामले में मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक के पुत्र सहित 14 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि धौलपुर की सागरपाडा पुलिस चौकी पर गश्त लगा रहे पुलिसकर्मी हरीओम (Hariom)  और विजयपाल (Vijay pal) का सोमवार रात छह लोगों ने कथित रूप से अपहरण कर लिया था।     

राफेल पर राजनीतिःजानें कांग्रेस में शस्त्र पूजा पर क्यों बढ़ी तकरार, संजय निरुपम ने किसे कहा नास्तिक

पुलिस ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उन्हें राजस्थान-मध्य प्रदेश की सीमा के पास बीहड़ में ले जाकर, उनके साथ मारपीट की। पुलिस के मुताबिक दोनों पुलिसकर्मियों ने उनके चंगुल से बचकर धौलपुर पुलिस से सम्पर्क किया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को उपचार के लिये स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।     

राफेल पर बोले गिरिराज- अब पाकिस्तान पर निर्भर करता है कि वह पहला गोला कब खाएगा

पीड़ित पुलिसकर्मियों ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस के विधायक अदेल सिंह कंसाना के पुत्र बंकू कंसाना पर अपहरणकर्ताओं को उनकी पिटाई करने का निर्देश देने का आरोप लगाया है। जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल सिंह कछावा ने बताया कि कोतवाली थाने में 14 आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। विधायक के पुत्र बंकू कंसाना का नाम भी एफआईआर में शामिल है।
    
भाजपा से जुड़े छात्र नेता की हत्या, एक गिरफ्तार 

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी अवैध बजरी खनन में शामिल है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं। 

comments

.
.
.
.
.