Friday, Jul 01, 2022
-->
police-station-in-charge-congratulates-bjp-vice-president-investigation-orders-rkdsnt

भाजपा उपाध्यक्ष को थाना प्रभारी ने दी कैबिनेट मंत्री बनने की अग्रिम बधाई, जांच के आदेश 

  • Updated on 3/6/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्?वाति सिंह के पति और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को एक थाना प्रभारी द्वारा कथित रूप से कैबिनेट मंत्री बनने की अग्रिम शुभकामना देने का वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हुआ है। इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी ने रविवार को बताया कि जिले के दुबहर थाने के प्रभारी राज कुमार सिंह द्वारा बलिया सदर सीट से भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह को शुभकामना देने का वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक होने के मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। 

पुतिन ने यूक्रेन को चेताया, जेलेंस्की ने अमेरिका से लगाई मदद की गुहार

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने पुलिस उपाधीक्षक (शहर) भूषण वर्मा को तथ्यों की जांच कर शीघ्र जांच रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। जांच रिपोर्ट के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक थाना प्रभारी दयाशंकर सिंह को कैबिनेट मंत्री बनने की शुभकामना देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में थाना प्रभारी यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं- 'सर मैं आपका एसएचओ हूं। आपको कैबिनेट मंत्री की शुभकामना देते हुए एस्?कॉर्ट करने चल रहा हूं पहली बार।' 

सातवें चरण के वोटिंग से पहले BJP सांसद रीता बहुगुणा के पुत्र मयंक सपा में शामिल

यह कहते हुए थानेदार वीडियो में काफी खुश नकार आ रहे हैं। दूसरी तरफ दयाशंकर सिंह भी मुस्कुराते हुए थानेदार का अभिवादन स्?वीकार करते हैं और फिर उनका काफिला बढ़ जाता है। थाना प्रभारी राज कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि गत दो मार्च की मध्य रात्रि को थाना क्षेत्र में समाजवादी पार्टी (सपा) व भाजपा समर्थकों के मध्य झड़प की घटना हुई थी और इस घटना में भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह ने सपा उम्मीदवार व पूर्व मंत्री नारद राय पर हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए हमला कराने की शिकायत दर्ज करायी है। 

अमृतसर शिविर में BSF कर्मी ने की गोलीबारी, 5 जवानों की मौत, जांच शुरू

उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद दयाशंकर सिंह अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गये थे, दूसरी तरफ सपा समर्थक भी थाने आने लगे थे, ऐसे में कानून व्यवस्था की स्थिति संभालने के दृष्टिगत उन्होंने बुद्धिमत्ता दिखाते हुए किसी तरह से दयाशंकर सिंह व भाजपा समर्थकों को हटाया तथा मामला नियंत्रित किया। थाना प्रभारी ने कहा कि वीडियो उसी दौरान का है। दयाशंकर सिंह भाजपा से बलिया सदर सीट से उम्?मीदवार हैं। उनकी पत्नी स्?वाति सिंह राज्य सरकार में मंत्री हैं। 

comments

.
.
.
.
.