Saturday, Dec 04, 2021
-->
political rage in bengal abhishek files defamation case against amit shah albsnt

बंगाल में राजनीतिक रार! अभिषेक ने शाह पर किया मानहानि केस,अदालत पहुंचा मामला

  • Updated on 2/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने है। जिसको लेकर राज्य में सरगर्मी तेज हो गई है। खासकरके टीएमसी और बीजेपी खैमें में बयानबाजी तेज होने से राजनीतिक लड़ाई दिन-ब-दिन नई रुप धारण कर रही है। इसी कड़ी में अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे ने गृह मंत्री मंत्री अमित शाह पर मानहानि का केस किया है।

चिराग की लौ से चमकी बीजेपी तो हाशिये पर लोजपा, कहां हुई मोदी के हनुमान से चूक?   

अभिषेक बनर्जी ने अपने आरोप में कहा कि अमित शाह ने उन पर भ्रष्टाचार के आरोप मढ़े है। जो उनके प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाती है। इस बाबत अमित शाह को एमपी-एमएलए की स्पेशल कोर्ट ने 22 फरवरी को कोर्ट में पेश होने को कहा है। हालांकि अमित शाह को व्यक्तिगत पेशी से छूट भी दिया है। उन्हें वकील के माध्यम से कोर्ट में पेशी की छूट दी गई है।

अहमद पटेल के बेटे फैसल ने कहा- गुजरात चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं 

अभिषेक बनर्जी ने कहा है कि अमित शाह ने 11 अगस्त 2018 को बीजेपी की युवा स्वाभिमान रैली में उनपर खुलकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये। जिससे उन्हें व्यक्तिगत तौर पर पीड़ा पहुंची है। मालूम हो कि उस रैली में अमित शाह ने कहा कि बंगाल में नारदा, शारदा, रोज वैली, सिंडिकेट करप्शन, भतीजे का करप्शन का चारों तरफ बोलबाला है। वहीं एक दूसरे रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि दिल्ली से पीएम मोदी जो राज्य के विकास के लिये पैसे भेजते है वो भतीजे और सिंडिकेट को पहुंच जाता है। उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया। पश्चिम बंगाल में आने वाले विधानसभा चुनाव को देखथे हुए दोनों पार्टी में बयानबाजी कोई नई बात नहीं है। दोनों दलों में सत्ता की रस्साकशी चरम पर है। अब देखना दिलचस्प होगा कि जब राज्य विधानसभा चुनाव के घोषणा होंगे तब दोनों दल किस तरह के आक्रामक राजनीति दिखाती है।

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.