Monday, Aug 15, 2022
-->
Political uproar broke out as soon as Lalu reached Bihar Congress gave an answer to RJD ALBSNT

लालू के बिहार पहुंचते ही मचा राजनीतिक घमासान, कांग्रेस ने दिया RJD को जवाब

  • Updated on 10/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भले ही बिहार में होने वाले उपचुनाव दो सीटों पर सीमित हो लेकिन घमासान पटना से लेकर दिल्ली तक मचा हुआ है। यह स्थिति तब बनी हुई है जब एनडीए बनाम विपक्ष में बीजेपी सीधे तौर पर बहुत ज्यादा सक्रिय नहीं है। दरअसल लालू यादव लगभग 30 महीने के बाद जब दिल्ली से उड़ान भरे तो सीधे कांग्रेस पर अटैक किये। जिसमें बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास को भकचोनर कह दिया। जिसके बाद से ही पूरा विपक्ष लालू पर टूट पड़ा है।

राघव चड्ढा ने गोवा की भाजपा सरकार पर लगे आरोपों की मांगी न्यायिक जांच और मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत स

 बता दें कि लालू प्रसाद के इस बयान को दलित विरोधी मानसिकता तक करार दिया। तो वहीं सीएम नीतीश कुमार ने सधी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लालू को नोटिस कोई नहीं करता है। जबकि कांग्रेस ने लालू प्रसाद से मांगी की मांग तक कर डाली है। हालांकि इस बयान पर भक्त चरण दास ने इतना ही कहा कि वे कांग्रेस को राज्य में फिर से स्थापित करना चाहते है। इसके लिये उन पर जारी निजी हमला की कोई परवाह नहीं करते है।

NCB की कोर्ट में दलील- आर्यन खान ना सिर्फ ड्रग्स लेते थे, बल्कि अवैध तस्करी में भी शामिल थे 

मालूम हो कि बिहार के दो सीट-कुशेश्वरस्थान,तारापुर में उपचुनाव 30 अक्टूबर को होने है। जिसमें एनडीए के तरफ से जदयू दोनों सीटों पर उम्मीदवार उतारे है। तो वहीं महागठबंधन में फूट पड़ गई है। राजद ने एकतरफा फैसला लेते हुए अपने उम्मीदवार खड़े कर दिये। जिससे कांग्रेस नाराज हो गई। कांग्रेस ने भी अपने उम्मीदवार खड़ा करके राजद पर हमला तेज कर दिया है। 

comments

.
.
.
.
.