Friday, Sep 30, 2022
-->
pooja bhatt angry on faizal siddique video anjnst

फैजल सिद्दीकी की इस Video को देखकर भड़कीं पूजा भट्ट, कह दी ये बात...

  • Updated on 5/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले कुछ दिनों से शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप टिकटॉक सुर्खियों में बना हुआ है। हर बार की तरह इस बार भी इसे इंडिया में बैन करने की मांग की जा रही है। टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी का एक वीडियो एसिड अटैक एक्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके कारण ही वो विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस वीडियो के खिलाफ आवाज उठाई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि ये सब गलत है। टिकटॉक आप इस तरह के कंटेंट को कैसे अनुमति  दे सकते  हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो में नजर आने वाली महिला को भी बोला क्या आप जानती हैं कि इस वीडियो का हिस्सा बनकर आपने  कितना बड़ा नुकसान कर रही हैं।

Acid Attack पर Video बनाकर विवादों में फंसे फैजल सिद्दीकी, हुई पुलिस कार्रवाई

वहीं बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि महिलाओं की अपमान करना हमारी संस्कृति में आम बात है क्योंकि सलमान खान की कहानी के साथ बड़े हुए जहां वो अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर बोलत तोड़ देते हैं और वो आज आज देश के स्टार हैं। हमसबको मिलकर इसे रोकने की जरुरत हैं।

22 मई को जी-5 पर उतरेगा धूमकेतू, अतरंगी नवाजुद्दीन का नया अवतार

फैजल ने दी सफाई 
सोशल मीडिया  पर अपने खिलाफ आवाज उठने पर  फैजल सिद्दीकी ने इस वीडियो पर साफाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कहा कि सोशल मीडिया पर मेरा पूरा वीडियो पोस्ट नहीं किया गया है। मैं अपने वीडियो का पहला पार्ट पोस्ट कर रहा हूं। जिसमे मैं पानी पीते हुए नजर आ रहा हूं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.