Wednesday, Jan 19, 2022
-->
pooja-hegde-wants-to-work-with-this-director

इस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती है ऋतिक की हीरोइन पूजा हेगड़े

  • Updated on 8/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'मोहनजोदड़ो' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े अब जल्द एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम है हाउसफुल-4। फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रीतेश देशमुख, कृति सेनन और कृति खरबंदा हैं। इस फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही पूजा ने एक और डायरेक्टर के साथ काम करने की इच्छा जताई है। 

दिशा पटानी के साथ फ्लर्ट की खबरों पर ऋतिक रोशन ने मीडिया को जमकर लगाई फटकार

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूजा हेगड़े ने कहा कि फिल्मकार इम्तियाज अली ने शानदार किरदारों को लिखकर उन्हें अपनी फिल्मों में उतारा है और वह 'जब वी मेट' और 'रॉकस्टार' के निर्देशक के साथ काम करना पसंद करेंगी। वह बाल फिल्में भी बनाना चाहती हैं।मूल रूप से कर्नाटक के तटीय शहर मंगलुरू से आने वाली पूजा ने कन्नड और मलयालम फिल्मों में काम मिलने की भी उम्मीद जतायी।  

 

Be more than just ordinary 💫

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on Jun 20, 2018 at 8:46am PDT

पूजा ने कहा आगे कहा कि मैं इम्तियाज अली के साथ काम करना पसंद करूंगी और मैं बाल फिल्में भी बनाना चाहूंगी, जो मुझे करनी हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने (अली) अछ्वुत किरदारों को लिखा है, चाहे वह ‘जब वी मेट’ में ‘गीत’ (करीना कपूर) का किरदार हो या ‘हाईवे’ में आलिया भट्ट और ‘रॉकस्टार’ में रणबीर कपूर का किरदार हो।

 

Indian vibes❣️❣️❣️

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on Jun 10, 2018 at 8:17pm PDT

बकौल पूजा मैं मानती हूं कि वह हर एक अभिनेता से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवा लेते हैं और मैं यह देखना चाहूंगी कि वह मेरे साथ यह कैसे करते हैं। पूजा का कहना है कि बिना ‘गॉडफादर’ के फिल्म उद्योग में आना आसान नहीं है और सफलता धीरे-धीरे मिलती है लेकिन इसमें कोई समस्या नहीं है।

बता दें कि पूजा ने 2016 में आई फिल्म 'मोहनजोदड़ो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ काम किया था। हालांकि उन्होंने 2012 में तमिल फिल्म ‘मुगामूदी’ के साथ अभिनय जगत में कदम रख दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.