poonam-pandey-bold-picture-with-love-user-ask-for-sex-video

पूनम पांडे ने Boyfriend संग शेयर की Bold तस्वीर, यूजर्स ने पूछा-इसके साथ कब डालोगी 'वैसा' Video

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो किसी लड़के के साथ नजर आ रही हैं इस तस्वीर में पूनम पांडे का चेहरा तो साफ नजर आ रहा है लेकिन उनके साथ में जो लड़का खड़ा है उसका चेहरा नहीं दिख रहा है। जिसके कारण उनके फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं कि आखिर ये शख्स कौन है जिसकी तस्वीर पूनम ने पोस्ट की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Friday Face.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Jul 5, 2019 at 8:25am PDT

श्वेता तिवारी ने बेटी से मारपीट को लेकर पति पर किया केस, सास ने कही ये बड़ी बात

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन भी लिखा  'मेरा प्यार...' इस कैप्शन के साथ यूजर्स और फैंस की  उत्सुक्ता ये जानने के लिए  काफी बढ़ गई कि आखिर कौन है उनका प्यार। वहीं कुछ यूजर्स तो इस तस्वीर पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हए लिखा- एक और वीडियो डालों न इसके साथ... आपको बता दें कि पूनम पांडे हमेशा से अपने अतरंगी वादों और वीडियो के लिए खबरों में बनी रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Love...

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Jul 30, 2019 at 5:18am PDT

बोल्ड अवतार नजर आईं पूनम
हाल ही में पूनम ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट आउटफिट में नजर आई थी। इस वीडियो में पूनम रुम में पोज देती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पूनम ने लिखा-Brand New Video 'VIRGIN' Check out the Link in my BIO ये बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

मुकेश अंबानी ने ग्राहकों को दिया सुनहरा अवसर, मोबाइल पर ही देख सकते हैं First day first show

इससे पहले भी शेयर की थी ये तस्वीर
इससे पहले भी पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर इंग्‍लैंड में चल रहे विश्‍व कप 2019 के सपोर्ट में एक फोटो शेयर की है। बता दें यह उनकी आधी न्यूड तस्वीर हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है-'ये शुरू हो गयाअब#CRICKETWORLDCUP2019'! 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good night Team India. #indvsbangladesh ❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Jul 2, 2019 at 12:26pm PDT

 

विवादों से है पुराना नाता

पूनम पांडे एक बार विवादों में तब आई थी जब उन्होंने अपने हाथों में सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर पकड़ी थी। इस तस्वीर में सचिन का चेहरा भगवान की प्रतिमा पर फोटोशॉप किया गया था। वहीं, भगवान बने सचिन के सामने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर झुका हुआ दिखाया गया था। इस तस्वीर में पूनम पांडे न्यूड थीं।वहीं 2012 में लेखिका तसलीमा नसरीन के साथ हुए गाली गलौज को लेकर भी पूनम विवादों में रहीं थी। तसलीमा ने ट्विटर पर लिखा कि 'पूनम पांडे न्यूड हो गई, लेकिन अभी भी वह संतुष्ट नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.