poonam-pandey-topless-video-viral-on-social-media

सोशल मीडिया पर Topless हुईं पूनम पांडे, Video देखकर थम जाएंगी आपकी सांसे

  • Updated on 5/26/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपनी हॉट अदाओं और वीडियो से लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की हॉट ऐक्ट्रेस पूनम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में पूनम टॉपलेस नजर आ रही है। जिसके कारण हर बार की तरह इस बार भी पूनम पांडे के इस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर आतंक मचा दिया है। आपको बता दें कि उनके इस टॉपलेस वीडियो को खुद पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Are you undressing me in your mind?

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Dec 14, 2018 at 3:19am PST

स्क्रीन पर एक बार फिर दिखेगी आयुष्मान और भूमि की हिट जोड़ी, कानपुर में करेंगे शूटिंग

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब पूनम ने अपना कोई ऐसी वीडियो शेयर किया हो। इससे पहले भी पूनम अपने फैंस के लिए टॉपलेस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पूनम पांडे ने अपनी बॉडी पर ब्लैक कलर का सर्ग डाला है और अपने हाथों से अपनी  बॉडी को छुपाती हुई नजर आ रही हैं। पूनम पांडे की फोटोज का उनके फैंस में काफी क्रेज रहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Brand New Video 'VIRGIN' Check out the Link in my BIO.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on May 19, 2019 at 10:04am PDT

हाल ही में पूनम ने बेहद बोल्ड वीडियो शेयर की थी जिसमें वे न्यूड दिख रही हैं। पूनम पांडे ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। आइए आपको बताते हैं पूनम पांडे के विवादित किस्से-

पूनम पांडे एक बार विवादों में तब आई थी जब उन्होंने अपने हाथों में सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर पकड़ी थी। इस तस्वीर में सचिन का चेहरा भगवान की प्रतिमा पर फोटोशॉप किया गया था। वहीं, भगवान बने सचिन के सामने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर झुका हुआ दिखाया गया था। इस तस्वीर में पूनम पांडे न्यूड थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Diwali Gift for you..

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Nov 8, 2018 at 3:53am PST

वहीं 2012 में लेखिका तसलीमा नसरीन के साथ हुए गाली गलौज को लेकर भी पूनम विवादों में रहीं थी। तसलीमा ने ट्वीटर पर लिखा कि 'पूनम पांडे न्यूड हो गई, लेकिन अभी भी वह संतुष्ट नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.