Thursday, Jan 27, 2022
-->
popular south actress and politician khushboo sundar join bjp today prshnt

अभिनेत्री से राजनेता बनी साउथ की एक्‍ट्रेस खुशबू सुंदर BJP में हुईं शामिल

  • Updated on 10/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तमिलनाडु (Tamilnadu) की कांग्रेस (Congress) नेता खुशबू सुंदर (Khushboo Sundar) आज बीजेपी (BJP) में शामिल हो गई हैं। अभिनेत्री से राजनेता बनी लोकप्रिय साउथ एक्‍ट्रेस खुशबू सुंदर ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखकर कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।

खुशबू ने अपने पत्र में कहा कि पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे कुछ लोगों की जमीनी हकीकत और सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं है, उन्होंने वे शर्तों को तय कर रहे हैं और उनके जैसे लोग जो पार्टी के लिए ईमानदारी से काम करना चाहते थे, उनकी आवाज को दबाया जा रहा है।

खुशबू के इस पत्र के साथ ही कांग्रेस ने उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया है। जानकारी के मुताबिक खुशबू दिल्ली पहुंच चुकी हैं और आज बीजेपी दफ्तर में उनके पार्टी में शामिल होने की संभावना है।

केजरीवाल सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन नीति में बैटरी चालित वाहनों को दी खास छूट

खुशबू का ट्वीट
खुशबू ने 10 अक्टूबर को एक ट्वीट कर लिखा था, 'कई लोग मुझमें बदलाव देखते हैं। जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है, आप विकसित होते हैं, सीखते भी हैं और नहीं भी, धारणाएं बदलती हैं, पसंद-नापसंद भी आती हैं, विचार एक नया आकार लेते हैं, सपने नए होते हैं, आप सही और गलत के बीच, प्यार और पसंद के बीच के अंतर को समझते हैं। परिवर्तन अपरिहार्य है।

बंगाल में हालिया घटनाक्रम के बाद राष्ट्रपति शासन लगाना जरूरी : बाबुल सुप्रियो

2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं खुशबू 
बता दें कि खुशबू ने 2014 में कांग्रेस का दामन थामा था और वह सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों तक, कांग्रेस का पक्ष रखती रही हैं। जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया कि क्या वे बीजेपी में शामिल हो रही हैं, तो उन्होंने इस पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

कांग्रेस में आने से पहले वह डीएमके में भी रह चुकी है। उस दौरान डीएमके सत्ता में थी और उन्होंने एक फिल्म में दिवंगत नेता पेरियार की पत्नी मणियामई की भूमिका निभाई थी। हालांकि चार साल बाद ही उन्होंने डीएमके को अलविदा कहकर कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.