Monday, Sep 20, 2021
-->
porn-film-case-court-gave-blow-to-actress-gehana-vashistha-after-sherlyn-chopra-rkdsnt

अश्लील फिल्म मामला : शर्लिन चोपड़ा के बाद कोर्ट ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को दिया झटका 

  • Updated on 8/3/2021


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अश्लील सामग्री मामले में आरोपी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को यहां की अदालत ने मंगलवार को अग्रिम जमानत देने से इनकार करते हुए कहा कि उनके खिलाफ गंभीर प्रकृति के आरोप हैं। बता दें कि इसी मामले में कारोबारी राज कुंद्रा भी आरोपी हैं। इससे पहले मुंबई की एक कोर्ट ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम याचिका को खारिज कर दिया था। 

पोर्न फिल्म प्रकरण: अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को कोर्ट से लगा झटका

गिरफ्तारी से बचने के लिए गहना ने अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सोनाली अग्रवाल की अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। अदालत ने मामले की सुनवाई छह अगस्त तक टालते हुए गहना को तब तक अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया।

पूर्व पुलिस अधिकारी देविंदर सिंह के मुद्दे पर कांग्रेस के बाद PDP ने उठाए सवाल

अदालत ने कहा, ‘‘ मौजूदा प्राथमिकी में लगाए गए आरोप गंभीर प्रकृति के हैं जिसके मुताबिक आरोपी ने अन्य पीड़ितों को कथित तौर पर चुंबन और यौन सीन फिल्माने के लिए विवश किया। ऐसे आरोपों और परिस्थितियों पर विचार करने के बाद, मैं इस मामले को अंतरिम राहत के लिए उपयुक्त नहीं मानती।’’

स्पा में विपरीत लिंग के शख्स से मालिश कराने पर रोक, स्वाति मालिवाल ने किया स्वागत

उल्लेखनीय है कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने वयस्क फिल्मों का निर्माण करने और मोबाइल ऐप के जरिये भुगतान करने वाले ग्राहकों को इसे मुहैया कराने के आरोप में फरवरी 2021 में प्राथमिकी दर्ज की थी। इस मामले में पुलिस ने कुंद्रा और उनके सहयोगी रेयान थोर्प को पिछले महीने गिरफ्तार किया था और इस समय दोनों न्यायिक हिरासत में हैं। अदालत ने हाल में मामले में अन्य आरोपी र्शिलन चोपड़ा की जमानत याचिका भी खारिज कर दी थी।  

EVM का इस्तेमाल बंद करने के लिए याचिका खारिज, हाई कोर्ट ने लगाया जुर्माना

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.