Sunday, Sep 19, 2021
-->
pornographic films case mumbai police reveal raj kundra about earning from app rkdsnt

अश्लील फिल्म निर्माण- मुंबई पुलिस ने ‘ऐप’ से राज कुंद्रा की कमाई को लेकर किया खुलासा

  • Updated on 7/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मुंबई पुलिस ने मंगलवार को राज कुंद्रा की हिरासत की अवधि बढ़ाने का अनुरोध करते हुए अदालत में कहा कि कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के निर्माण और उनके ऑनलाइन वितरण से पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच कम से कम 1.17 करोड़ रुपये अर्जित किये।      

पेगासस स्पाइवेयर: स्वतंत्र जांच के लिए वरिष्ठ पत्रकारों ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

मजिस्ट्रेट की अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति 45 वर्षीय कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस बीच बंबई उच्च न्यायालय ने उन्हें तत्काल कोई राहत देने से इनकार कर दिया। पुलिस की रिमांड याचिका में कहा गया, 'मामले में एक अन्य आरोपी रायन थोर्प ने पूछताछ में खुलासा किया है कि हॉटशॉट्स (ऑनलाइन ऐप जिसके जरिये कथित अश्लील सामग्री उपलब्ध कराई जाती थी) के जरिये अगस्त 2020 और दिसंबर 2020 के बीच 1,17,64,886 रुपये (1,58,057 अमेरिकी डॉलर) अर्जित किये गए।’’   

केजरीवाल बोले - गोवा के दिग्गज नेताओं की तुलना मौजूदा भाजपा नेता से करना उनका अपमान 

    पुलिस ने कहा कि यह पैसा ‘एप्पल स्टोर’ पर उपलब्ध ऐप के जरिये कमाया गया और पुलिस ने गूगल से भी जानकारी मांगी है। पुलिस का दावा है कि एप्पल स्टोर के मुकाबले गूगल प्ले पर ऐप के ज्यादा उपभोक्ता थे जिसके बाद उसे हटा दिया गया था, इसलिए कुंद्रा ने और अधिक पैसे कमाए होंगे।   

मोदी सरकार के बाद अब योगी सरकार के खिलाफ आंदोलित किसानों ने खोला मोर्चा

    रिमांड आवेदन में कहा गया कि जांचकर्ता 24 जुलाई को तलाशी के दौरान कुंद्रा के घर से बरामद नौ फाइलों से प्राप्त दस्तावेजों की भी जांच करना चाहते हैं। अदालत ने कुंद्रा की पुलिस हिरासत की अवधि बढ़ाने से इनकार कर दिया और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कुंद्रा के वकील आबाद पोंडा और सुभाष जाधव ने इसके बाद जमानत याचिका दायर की जिसमें कहा गया है कि जांच पूरी हो चुकी है इसलिए उन्हें छोड़ दिया जाए। इस याचिका पर बाद में सुनवाई होनी है।  

दुनिया में भारत सरकार इकलौती है जिसे पेगासस मामले पर फिक्र नहीं: चिदंबरम

 

 

comments

.
.
.
.
.