Wednesday, Dec 01, 2021
-->
pornography case actress gehana vashistha did not appear before the mumbai police rkdsnt

अश्लील फिल्म मामला: मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ

  • Updated on 7/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अश्लील फिल्मों से जुड़े एक मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोगों को तलब किया गया था लेकिन वे रविवार को पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने हाल में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और कुछ ऐप के जरिये उनके प्रदर्शन के मामले के संबंध में गिरफ्तार किया था। 

पेगासस मुद्दा: राज्यसभा सदस्य ने अदालत निगरानी में जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट का किया रुख

कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद, वशिष्ठ ने एक वीडियो में कहा था कि ‘उत्तेजक सामग्री’ और अश्लीलता में अंतर है। वशिष्ठ, कुंद्रा के ऐप के लिए बनी तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अधिकारी ने कहा कि गहना वशिष्ठ और दो अन्य को अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ द्वारा हाल में तलब किया गया था लेकिन वे यहां रविवार को पुलिस कार्यालय में उपस्थित नहीं हुए। इससे पहले पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा मामले की जांच अपने हाथ में लेने से पहले, अश्लील फिल्मों के गिरोह के बारे में महाराष्ट्र के साइबर विभाग में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। 

चिदंबरम बोले- पीएम मोदी को संसद में बयान देना चाहिए, जासूसी हुई या नहीं बताना चाहिए

उन्होंने कहा कि मलवानी पुलिस ने दो महिलाओं की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके अलावा एक अन्य महिला ने मुंबई से 120 किलोमीटर दूर लोनावला पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी। मलवानी पुलिस थाने में फरवरी 2021 में कुछ पीड़ितों की शिकायत दर्ज होने के बाद मुंबई अपराध शाखा ने मामले की जांच शुरू की थी। 

CM पद से हटाए जाने की संभावना पर येदियुरप्पा BJP आलाकमान के निर्देश के बाद ही लेंगे उचित फैसला

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान यह सामने आया कि साइबर जगत में ऐसे कई ऐप हैं जिन पर अश्लील सामग्री परोसी जाती है। उन्होंने कहा कि इसके बाद पुलिस ने निर्माता रोमा खान, उसके पति, अभिनेत्री गहना वशिष्ठ, निर्देशक तनवीर हाशमी और उमेश कामत को गिरफ्तार किया था। बाद में वशिष्ठ को जमानत मिल गई थी। पुलिस के अनुसार अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

comments

.
.
.
.
.