Sunday, Nov 28, 2021
-->
posters to welcome pm modi in nrg stadium huston america

#HowdyModi: NRG स्टेडियम में प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए लगे पोस्टर, निकली कार रैली

  • Updated on 9/21/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) अपनी 7 दिवसीय अमेरिका (America) यात्रा के लिए निकल गए हैं। यहां प्रधानमंत्री 'Howdy Modi' कार्यक्रम में 50 हजार अमेरिकी भारतीयों को संबोधित करेंगे। ह्यूस्टन (Huston) के NRG स्टेडियम (NRG Stadium) में होने वाले इस कार्यक्रम के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं।

पीएम मोदी के स्वागत के लिए बड़े-बड़े पोस्टर और होर्डिंग्स लगा दिए गए हैं। इसके साथ ही कार्यक्रम शुरू होने के पहले आज यानी शनिवार को एक कार रैली भी पीएम मोदी के स्वागत में निकाली गई।

बता दें कि टेक्सास इंडिया फोरम की ओर से ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम के आयोजकों का मानना है कि किसी विदेशी प्रधानमंत्री को सुनने पहली बार इतनी बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं।

इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शिरकत करेंगे। सूत्रों की मानें तो इस कार्यक्रम में भारत और अमेरिका के संबंधों को और बेहतर बनाने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। 

'Howdy Modi' के लिए अमेरिका पहुंचे PM, जानें क्या रहेगा 7 दिन का कार्यक्रम

स्टेडियम में हजारों लोगों के बैठने की व्यवस्था
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के अनुसार वो आज यानी शनिवार, 21 सितंबर को सुबह 11:00 बजे जॉर्ज बुश इंटरनेशनल एयरपोर्ट ह्यूस्टन पहुंचेंगे। बता दें कि अमेरिका के जिस स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को संबोधित करेंगे वहां हजारों लोगों के बैठने की व्यवस्था है।  

'Howdy Modi' कार्यक्रम में शामिल न होने पर तुलसी गबार्ड ने PM मोदी को कहा 'Sorry'

1500 वॉलंटियर्स कर रहे काम
वहीं  प्रोग्राम से पहले यहां 1500 वॉलंटियर्स काम में लगे हुए हैं। कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।एक बड़ा-सा स्टेज बनाया गया है, जहां से पीएम का संबोधन होगा। नरेंद्र मोदी के भाषण से पहले यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.