Friday, Apr 03, 2020
potholes-free-roads-in-delhi-cm-arvind-kejriwal-tweet

दिल्ली की सड़कें होंगी गड्ढा मुक्त, आज से AAP विधायक इंजीनियर के साथ करेंगे निरीक्षण

  • Updated on 10/5/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली की सड़कों (Delhi Roads) को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए आज यानी शनिवार से सड़कों का निरीक्षण (Inspection) शुरू कर दिया गया है। इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर भी दी है। 

सीएम केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि दिल्ली सरकार के आधीन PWD सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान आज से शुरू हो गया है। 50 विधायक आज 25-25 KM सड़क का निरिक्षण करेंगे, जिसमें हर विधायक के साथ एक इंजीनियर भी होगा। 

CM केजरीवाल का ऐलान, गड्ढा मुक्त होंगी दिल्ली की सड़कें

ऐप के जरिए गड्ढे वाली सड़कों की लोकेश होगी रिकॉर्ड
आगे सीएम केजरीवाल ने लिखा है कि ऐप के जरिए गड्ढे या अन्य खराबी की फोटो और लोकेशन रिकॉर्ड होगी और हर खराबी को तुरंत ठीक कर दिया जाएगा। दिल्ली सरकार (PWD) के आधीन दिल्ली की कुछ ही सड़कें आती है, लेकिन उनपर रोज लाखों वाहन चलते हैं। 

हरदीप पुरी और केजरीवाल ने ग्रे लाइन मेट्रो को दिखाई हरी झंडी, सेवाएं आज शाम से

पहली बार इतने बड़े स्तर पर चल रहा अभियान
सीएम केजरीवाल ने लिखा है कि बारिश से सड़कों पर जो असर होता है उससे किसी को असुविधा न हो इसलिए ये अभियान चलाया जा रहा है। इतने बड़े स्तर पर पहली बार सड़कों का निरीक्षण हो रहा है। बता दें कि हाल ही में सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का ऐलान किया था और आज यानी शनिवार से ये काम शुरू कर दिया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.