Saturday, Nov 27, 2021
-->
prabhas and hrithik roshan in next director om raut movie anjsnt

एक ही फिल्म में नजर आएंगे कृष और बाहुबली! एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

  • Updated on 7/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और साउथ के सुपरस्टार प्रभास जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकते हैं। इसकी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हालांकि सूत्रों की मानें तो 2020 में तानाजी जैसी हिट फिल्म देने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर ओम राउत अगले साल एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें कृष और बाहुलबली दोनों एक साथ नजर आएंगे।

स्कूल के सिलेबस में LGBTQ के इतिहास के शामिल होने से खुश सोनम कपूर, कहा-शानदार फैसला

प्रभास ने फिल्म के लिए कहा हां
ओम राउत की इस फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि प्रभास से इस फिल्म को लेकर बात भी की गई है और उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है लेकिन ऋतिक रोशन से अभी भी बातचीत चल  रही है बस उनके हां बोलने का इंतजार है जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर इसकी आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

सोनी सब के ‘मैडम सर’ के कलाकारों ने असली जिंदगी की महिला पुलिस अधिकारियों के जोश को किया सलाम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The famous post pack up shot with @avigowariker . #funshoots #hrx @hrxbrand

मार्च 12, 2020 को 5:34पूर्वाह्न PDT बजे को Hrithik Roshan (@hrithikroshan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें कि दुनिया भर के प्रशंसकों की पसंद प्रभास  राधेश्याम  में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को राधा कृष्ण कुमार ने निर्देशित किया है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और यूवी क्रिएशन्स द्वारा निर्मित है।

प्रभास ने शेयर किया पोस्टर
हाल ही में प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा,‘ये आपके लिए मेरे फैंस.. आशा है आपको पसंद आएगा। फिल्म के पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े एक उग्र परिदृश्य के बीचोबीच खड़े नजर आ रहे है।राधेश्याम विशाल बजट में बनी एक बड़ी फिल्म है और साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी जो मनोरंजन उद्योग के लिए एक बहुत अच्छी खबर है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.