Monday, Jan 21, 2019

हिमाचल के इस लड़के ने मनवाया अपने हुनर का लोहा, 72 लाख लोगों में आया प्रथम

  • Updated on 11/22/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मन में कुछ कर गुजरने की चाह हो तो कोई भी मुश्किल आपका रास्ता नहीं रोक सकती, कुछ ऐसा ही कारनामा हिमाचल प्रदेश के एक युवक ने कर दिखाया है जिसकी तारीफ चारों तरफ से हो रही है। कुल्लू के छोटे से कस्बे के एक युवा ने अपने हुनर को देश-विदेश में दिखाकर अपना नाम रोशन कर दिया है। 

सोनी टीवी के कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम तो आप सभी ने देखा ही होगा। अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज और केबीसी के इनमी राशि के लिए देश के बच्चे से लेकर युवा तक इस कार्यक्रम मे भाग लेने का सपना देखते हैं। लेकिन कुछ ही खुशकिस्मत लोग होते हैं जिन्हें अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलता है।

ऊना की रुचि बनीं प्रिंसेस ऑफ एशिया यूनिवर्स 2018, किया देश का नाम रोशन

ऐसे ही एक शख्स हैं प्रभात शर्मा (30) जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और कई दिनों के प्रयास के बाद कौन बनेगा करोड़पति शो में भाग लेने का अवसर पाया है। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू  के रहने वाले प्रभात शर्मा ने कौन बनेगा करोड़पति के सैट में प्रवेश कर मिसाल पेश कर दी है। प्रभात 19 नवम्बर को टीवी चैनल केबीसी लाइव के द्वारा 72 लाख लोगों के बीच प्ले ऑलोंग खेलकर कौन बनेगा करोड़पति के लिए चयनित हुए। 

केबीसी में प्रवेश के लिए हर रोज करीब 72 लाख लोग प्रयास करते हैं। उन्हें सोनी टीवी के केबीसी कार्यक्रम में सोमवार से वीरवार तक रात 9 बजे फास्टैस्ट फिंगर खेलते देखा जा रहा है। प्रभात को बचपन से ही हर क्षेत्र की जानकारी प्राप्त करने की उत्सुकता रहती थी और उनका जीके भी काफी तेज है। एक साधारण परिवार में जन्मे प्रभात शर्मा बचपन से ही प्रतिभाशाली थे।

केंद्र कैबिनेट का फैसला, सिख श्रद्धालुओं के लिए PAK से करतार कोरिडोर बनाएगी मोदी सरकार

प्रभात शर्मा केंद्रीय कांगड़ा सहकारी बैंक में लिपिक के पद पर सेवारत हैं। केबीसी में सेलेक्ट होने के बाद से उनके क्षेत्र के लोग उनको बधाई देने के लिए घर पर आ रहे हैं। प्रभात के पिता का कहना है कि वह बचपन से ही प्रतिभाशाली थे और अब उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है तो हम सभी खुश हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.