Monday, Jan 21, 2019

केजरीवाल से मिले प्रकाश राज, मोदी सरकार के खिलाफ मुहिम तेज

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्र की मोदी सरकारी की नीतियों पर हमलावर रहने वाले साउथ के अभिनेता प्रकाश राज ने हाल ही में सियासत में कदम रहने का ऐलान किया है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में उन्होंने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा विरोधी दलों के नेताओं से भी मुलाकात करनी शुरू कर दी है।

CBI मामले में स्वामी बोले- फर्जी कानूनी जानकारों की बात नहीं सुनें PM मोदी

इस सिलसिले में उन्होंने आज आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। हाल ही में प्रकाश राज ने आम चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। अभिनेता ने सिविल लाइन्स स्थित मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनसे मुलाकात की। 

राकेश अस्थाना मामले की जांच से CBI अधिकारी ने खुद को किया अलग

प्रकाश राज भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली वर्तमान केन्द्र सरकार के प्रति अपने विचारों को लेकर मुखर रहे हैं। पिछले सप्ताह राज ने कहा था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर बेंगलुरु मध्य संसदीय सीट से मैदान में उतरेंगे।  

#CBI मामले में मल्लिकार्जुन खड़गे ने CVC जुड़े दस्तावेज मांगे

बैठक के बाद प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर उन्हें और आम आदमी पार्टी को मेरे राजनीतिक सफर में सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।  

CBI निदेशक वर्मा पर फैसले के लिए CJI ने जस्टिस सीकरी को किया मनोनीत

केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी ने भी समर्थन करते हुये कहा सभी ‘अच्छे लोगों’ को राजनीति में आना चाहिए। राज भी अपनी दोस्त और वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश के लिए न्याय मांगने वालों में से एक रहे हैं। सितंबर 2017 में गौरी लंकेश की उनके आवास के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

CBI अधिकारियों के तबादले पर आलोक वर्मा ने उठाया बड़ा कदम

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.