pranav singh champion expelled from bjp

तमंचे पर डिस्को करना BJP विधायक को पड़ा महंगा, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  तमंचे पर डिस्कों करने वाले  बीजेपी विधायक आपको याद ही होंगे इन्होंने चार चार तमंचे को लेकर डांस किया था। उनका ये डांस इन वक्त भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऐसे में बीजेपी ने इस मामले को  गंभीरता से लेते हुए उत्तराखंड के विधायक प्रणव चैम्पियन को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

इससे पहले जब उनका ये वीडियो सामने आया था  उन्होंने कहा कि 'यह एक साजिश है, वे लाइसेंसी हथियार थे और लोडेड भी नहीं थे। मैं किसी की तरफ इशारा नहीं कर रहा हूं और न ही किसी को धमकी दे रहा हूं। इसमें क्या अपराध है? क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है? वहीं, दूसरी तरफ इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी आलाकमान हरकत में आई है. विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस भेजा है।'

मानहानि मामले में अहमदाबाद कोर्ट में राहुल गांधी पेशी आज, ये हैं आरोप

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया इंचार्ज अनिल बलूनी का कहना है, 'मैंने वीडियो देखा है, मैं इसकी निंदा करता हूं। प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ पहले ही ऐसी शिकायतें आ चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें तीन महीने के लिए सस्पेंड किया गया था। इसके बारे में उत्तराखंड यूनिट से बात करेंगे कड़ी कार्रवाई की जाएगी।' 

दिल्ली दरबार से हरी झंडी

चैम्पियन के खिलाफ किसी भी तरह की अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए दिल्ली दरबार से हरी झंडी मिल गई है। राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू और राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रमुख शिवराज सिंह चौहान ने केन्द्रीय नेतृत्व को इस संबंध में अवगत करा दिया है। प्रदेश नेतृत्व ने भी चैम्पियन को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित करने और निष्कासन की कार्रवाई शुरू करने की जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी है।

BJP नेता का दावा, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही पार्टी में होंगे शामिल

पार्टी नेतृत्व करेगा उचित फैसला: सीएम

चैम्पियन के कथित बयान से मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत भी काफी आहत हैं। सचिवालय में मीडिया से उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में जो कुछ भी दिख रहा है, उसे सही नहीं ठहराया जा सकता। एक जनप्रतिनिधि से ऐसे आचरण की उम्मीद नहीं की जा सकती। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.