Thursday, Dec 08, 2022
-->
pranav singh champion will be see in bigg boss house

तमंचे पर डिस्को कराने वाले प्रणव चैंपियन को आया Bigg Boss से कॉल, सलमान के साथ आएंगे नजर

  • Updated on 7/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वो वीडियो तो आपको याद ही होगा जिसमें कुंवर प्रणव चैंपियन  तमंचों के साथ डांस किया था। इस वीडियो ने उत्तराखंड ही नहीं पूरे देश में  तहलका मचा दिया था। लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया प्रणव को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है जल्द ही वो बिग बॉस के इस सीजन में सलमान खान के साथ नजर आ सकते हैं। अगर कुंवर सिंह ने इस शो के लिए हां कह दिया तो उनको हम एक बार फिर से टीवी स्क्रीन पर देखेंगे। 

इससे पहले जब उनका ये वीडियो सामने आया था  उन्होंने कहा कि 'यह एक साजिश है, वे लाइसेंसी हथियार थे और लोडेड भी नहीं थे। मैं किसी की तरफ इशारा नहीं कर रहा हूं और न ही किसी को धमकी दे रहा हूं। इसमें क्या अपराध है? क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है।

Image result for प्रणव चैंपियन

विवादों से है पुराना नाता

विधायक का विवादों से पुराना नाता रहा है। कुछ महीने पहले ही वह झाबरेडा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल के साथ सार्वजनिक रूप से बहस करने और उन्हें कुश्ती की चुनौती देने को लेकर भी सुर्खियों में थे। चैम्पियन उन कांग्रेस विधायकों में शामिल थे, जो 2016 में हरीश रावत के खिलाफ बगावत कर भाजपा में शामिल हुए थे। 

इस बार बदला गया है लोकेशन

टीवी का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से  तैयार है। जी हां, बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss Season13) जल्द ही एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार है। शो को लेकर रोज कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है, बिग बॉस की सेट की लोकेशन को भी चेंज किया गया है। उसे लोनावाला के गोरेगांव में शिफ्ट किया गाया है। 

Related image

डराने की तैयारी 

इसी बीच अब शो की थीम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस बार मेकर्स ने हॉरर थीम  फाइनल की है। बता दें यह काफी ही रोमांचक होगी। इस बार भी शो को सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट कर रहे हैं। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.