Wednesday, Jan 19, 2022
-->

प्रशांत भूषण बोले, कोर्ट में शाह के खिलाफ 'क्रॉस एग्‍जामिन' करने में आएगा मजा

  • Updated on 10/9/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ जंग बोल दिया है। दरअसल, ‘द वायर’ पर जय शाह द्वारा किए गए मानहानि का केस प्रशांत भूषण लड़ने जा रहे है। भूषण ने ट्वीट किया है कि कोर्ट में जय शाह से उसके सुनहरे 50 हजार->80 करोड़ के ‘एग्री बिजनेस/स्‍टॉक ट्रेडिंग/विंड बिजनेस के बारे में क्रॉस एग्‍जामिन करने में मजा आएगा।

#Godhra कांड पर गुजरात HC का बड़ा फैसला, 11 दोषियों की सजा उम्र कैद में बदली

वहीं भूषण के इस ट्वीट के बाद लोगों ने री-ट्वीट करके कहा कि अब इस मामले की अदालती कार्रवाई देखने को मिलेगी। एक यूजर्स ने कहा कि द वायर के लिए स्‍टैंड लेने हेतु धन्‍यवाद। ईमानदार पत्रकारिता को जीवित रहने की जरूरत है।

...जब 59 के बदले 2000 लोगों को उतारा गया मौत के घाट

बता दें कि रविवार को बीजेपी की तरफ से केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि दुर्भावनापूर्ण तरीके से रपट के जरिए हमारे नेता अमित शाह की प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश की जा रही है। आगे उन्होंने कहा कि जय शाह ने लेखक, संपादक और समाचार वेबसाइट के मालिकों के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का आपराधिक और दीवानी मानहानि का मुकदमा दायर करने का निर्णय लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.