Tuesday, Dec 07, 2021
-->
Prashant Bhushan dig at RSS Mohan bhagwat on China aggration at India Ladakh border rkdsnt

लद्दाख सीमा पर चीन के तेवर को लेकर प्रशांत भूषण ने RSS चीफ भागवत पर किया कटाक्ष

  • Updated on 5/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत और चीनी सैनिकों में तनाव बढ़ने के बीच लद्दाख सीमा पर चीन इन दिनों बेहद आक्रामक तेवर दिखा रहा है। इसको लेकर भारत ने भी पूरी तैयारी कर ली है। इसको लेकर सरकार और सेना ने कूटनीतिक के साथ ही रणनीतिक योजना तैयार की है। 

प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मांगी माफी

हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बिंदल ने हेल्थ घोटाले के बीच छोड़ा पद, कांग्रेस ने उठाए सवाल

कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत और तीनों सेनाओं के चीफ के साथ बैठक की। चीन सीमा पर डटे आर्मी कमांडर्स भी अपना प्लान तैयार कर रहे हैं। इस बीच, विपक्ष के हमले भी केंद्र की मोदी सरकार और आरएसएस पर तेज हो गए हैं। 

केजरीवाल #DilliKeHeroes की कहानियां सोशल मीडिया पर करेंगे शेयर, पहली स्टोरी...

वरिष्ठ वकील और सामाजिक कार्यकर्ता प्रशांत भूषण ने इस मौके पर भाजपा के मातृ संगठन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ यानि आरएसएस पर सवाल उठाए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने आरएसएस चीफ मोहन भागवत के पुराने बयान का हवाला देते हुए कटाक्ष किया है। उन्होंने पूछा है कि क्या आएसएस अब अपना लोहा चीन सीमा पर लाद्दाख में दिखाएगी?

कन्हैया कुमार बोले- ‘नए भारत’ का नया ही खेल, मरते मज़दूर, भटकती रेल

दरअसल, भागवत ने एक समय कहा था कि हम सेना को दो-तीन दिन में तैयार कर सकते हैं। इसी को अब भूषण ने मुद्दा बनाया है और अपने ट्वीट में लिखा, 'सेना को तैयार करने में 6 से 7 महीने लगते हैं, लेकिन हम (आरएसएस कार्यकर्ता) युद्ध के लिए दो-तीन दिनों में तैयार हो सकते हैं। यह हमारी क्षमता और अनुशासन है, जो हमें दूसरे से अलग करता है, आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने यह कहा था। इसलिए क्या आएसएस अपना लोहा चीन सीमा पर लाद्दाख में दिखाएगी?'

महाराष्ट्र में राणे तो गुजरात में हार्दिक पटेल ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.