Friday, Sep 30, 2022
-->
prashant-bhushan-says-thank-modiji-you-made-everyone-watchman-nirav-bhai-mehul-bhai-anil-bhai

प्रशांत भूषण बोले- धन्य हो मोदी जी, आपने सबको चौकीदार बना दिया! नीरव भाई...

  • Updated on 3/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा ने 'चौकीदार चोर है' का तोड़ निकालने के लिए अब सोशल मीडिया पर 'मैं भी चौकीदार' #MainBhiChowkidar का अभियान चलाया है। इसे अब जनता से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन विपक्ष ने इस अभियान की भी हवा निकालनी शुरू कर दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा कटाक्ष किया है। 

चुनाव आयोग ने तय की घोषणापत्र जारी करने की समयसीमा

हर्षवर्धन बोले- BJP के लिए AAP, कांग्रेस गठजोड़ को हराना ज्यादा आसान

अपने ट्वीट में भूषण लिखते हैं, 'धन्य हो मोदी जी। आपने सबको चौकीदार बना दिया। नीरव भाई, मेहुल भाई, अनिल भाई, गौतम भाई, विजय माल्या। सब के सब जनता का पैसा लूट कर उसकी चौकीदारी विदेश से या विदेशी बैंकों में कर रहे ! #MainBhiChowkidar।'

कांग्रेस ने गोवा में सरकार बनाने का पेश किया दावा, BJP में मची खलबली

मंत्री महेश शर्मा ने भगवान को बताया 'बेवकूफ', कांग्रेस ने PM मोदी को घेरा

दरअसल, प्रशांत भूषण राफेल डील को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में कानूनी जंग लड़ रहे हैं। इससे पहले वह यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी के साथ मिलकर सीबीआई में अपनी शिकायत लेकर गए थे, लेकिन सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा को अपनी पोस्ट गंवानी पड़ी। 

राहुल गांधी ने #MainBhiChowkidar को लेकर पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना

सपा ने एक और प्रत्याशी किया घोषित, कांशीराम के कायल हुए अखिलेश

लेकिन, राफेल मुद्दे को राहुल गांधी ने आम जनता के बीच जोर-शोर से उठाया और चौकीदार चोर है का नारा बुलंद कर पीएम मोदी की इमेज खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मजबूर होकर भाजपा को मैं भी चौकीदार की मुहिम चलानी पड़ी, लेकिन इसका भी उलटा असर दिख रहा है। 

असम से सांसद राम प्रसाद शर्मा ने BJP को दिया करारा झटका

राहुल गांधी ने इसको लेकर भी पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट लिखा, 'मिस्टर मोदी रक्षात्मक ट्वीट है। आप आज थोड़ा अपराध बोध करने लगे हैं।' खास बात यह है कि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें पीएम मोदी के साथ विजय माल्या, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, अमित शाह के बेटे जय शाह, गौतम अदानी और राफेल डील में शामिल उद्योगपति अनिल अंबानी शामिल हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.