Thursday, Feb 02, 2023
-->
Prashant Bhushan seen with Rahul Gandhi in Congress Bharat Jodo Yatra

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी के साथ नजर आए प्रशांत भूषण

  • Updated on 11/6/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा' के 60वें दिन तेलंगाना में रविवार को वरिष्ठ अधिवक्ता एवं सामाजिक कार्यकर्ता प्रशांत भूषण ने भी भागीदारी की।

आईसीसी टी20 विश्व कप : भारत ने जिंबाब्वे को दी मात

  •  

पार्टी सूत्रों ने बताया कि अनुसूचित जातियों के वर्गीकरण के लिए मुहिम चला रहे संगठन मडिगा आरक्षण पोराटा समिति (एमआरपीएस) के नेता मांडा कृष्ण मडिगा भी रविवार सुबह मेडक जिले के अल्लादुर्ग से फिर से शुरू हुई इस पदयात्रा में शामिल हुए। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ‘‘यह ‘भारत जोड़ो यात्रा' का 60वां दिन है और हर सुबह की तरह यात्रा मैसूर के सेवा दल के ‘प्यारी जन' के साथ राष्ट्र गीत, ध्वज गीत और राष्ट्रगान के गायन से शुरू हुई।

गुजरात चुनाव: केजरीवाल ने कच्छ जिले में की ‘तिरंगा यात्रा', मान मुस्लिम-बहुल इलाकों में

आज हम मेडक से कामारेड्डी जिले की ओर बढ़ रहे हैं।'' शनिवार को मेडक जिले के पेद्दापुर गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि देश में 2014 से बेरोजगारी और महंगाई बढ़ रही है। भारत जोड़ो यात्रा ने 23 अक्टूबर को राज्य में प्रवेश किया था। सूत्रों ने बताया कि तेलंगाना में पदयात्रा का समापन सोमवार को होगा। राहुल कामारेड्डी जिले में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करेंगे। भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। 

सुप्रीम कोर्ट EWS कोटा को चुनौती वाली याचिकाओं पर 7 नवंबर को सुनाएगा फैसला 

comments

.
.
.
.
.