Friday, Dec 03, 2021
-->
prashant bhushan targets ambani adani over agricultural laws rkdsnt

प्रशांत भूषण ने कृषि कानूनों को लेकर अंबानी/अदानी पर साधा निशाना

  • Updated on 12/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना करने वाले वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) ने कृषि कानूनों को लेकर अंबानी/अदानी पर निशाना साधा है। उन्होंने लोगों से इन कानून के पीछे खड़े लोगों पर सवाल भी खड़ा किया है। राफेल डील पर मोदी सरकार को घेरने वाले भूषण ने अब किसानों के मुद्दे पर भी सरकार की नीयत पर सवाल उठाए हैं।

बजरंग दल के सोशल मीडिया कंटेंट को लेकर फेसबुक इंडिया ने दी सफाई

अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'सरकार ने तीन खेती कानून बनाए, और अंबानी/अदानी ने कई कंपनियां बनाकर किसानी के क्षेत्र में प्रवेश किया। जिस पत्रकार ने अडानी की 100 एकड़ जमीन पर बन रहे कृशी गोदामों का खुलासा किया, उस पर जान लेवा हमला हुआ। आज किसानों को हटाने के लिए साल्वे को खड़ा कर दिया। सोचिए इन कानून के पीछे कौन है।'

किसानों की दुर्दशा से निराश संत बाबा राम सिंह ने खुदकुशी, छोड़ा सुसाइड नोट

बता दें कि किसानों के आंदोलन का 20 दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन सरकार कृषि कानूनों पर किसानों को समझा नहीं पाई है। गतिरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। सरकार अभी समाधान निकाल नहीं पाई है। विपक्ष इसको लेकर लगातार सरकार की आलोचना कर रहा है। 

अंबानी कॉरपोरेट हाउस के बाहर मार्च आयोजित करेंगे विभिन्न किसान संगठन

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.