Saturday, Apr 04, 2020
prashant kishore commented on nitish kumar jdu

गोडसे से नीतीश का संबंध बताते हुए PK ने बताई बिहार की चुनावी रणनीति

  • Updated on 2/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रशांत किशोर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मुझे नीतीश कुमार अपने बेटे की तरह समझते हैं। मेरा उनसे कोई निजी द्वेष नहीं है। नीतीश कुमार से मेरा राजनीतिक मतभेद है, उनसे मेरा कोई राजनीतिक रिश्ता नहीं है। नीतीश कुमार के पार्टी से निकालने वाले फैसले पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुझे आज के नीतीश कुमार पंसद नहीं है। 2014 वाले नीतीश कुमार मुझे पसंद थे। 

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा कि हम वो नेता चाहते हैं जो सशक्त हो, जो अपनी बात कहने में किसी का पिछलगू (पीछे-पीछे घुमना) न बनें। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार गोडसे को मानने वालों के साथ हैं। गांधी और गोडसे एक साथ नहीं चल सकते।

बिहार में प्रशासनिक फेरबदल, 22 IAS अधिकारियों का हुआ तबादला

बिहार सबसे गरीब राज्य
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुशासन बाबू वाली छवि पर बोलते हुए किशोर ने कहा कि बीजेपी के साथ नीतीश कुमार के रहने से बिहार का विकास हुआ। 15 साल में बिहार में खूब विकास हुआ है, लेकिन विकास की गति धीमी है। 2005 में जो बिहार की स्थिति थी, आज भी वही स्थिति है। कैपिटल इनकम में बिहार 2005 में भी 22वें नंबर पर था, आज भी उसी नंबर पर है।

उन्होंने अपनी चुनावी रणनीति पर बोलते हुए कहा कि 20 फरवरी से 'बात बिहार की' नामक एक कार्यक्रम चलाया जाएगा।उन्होंने कहा, इस कार्यक्रम के माध्यम से हमारी कोशिश होगी कि बिहार देश के टॉप 10 राज्यों में शामिल हो जाए। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के रणनीतिकार रहे किशोर ने नागरिकता कानून पर आप स्टैंड भी स्पष्ट किए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सीएए और एनआरसी के खिलाफ है।

जदयू MLA ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, तेजस्वी यादव की तारीफ की

किशोर की मानसिक स्थिति ठीक नहींं
प्रशांत किशोर की बातों पर पलटवार करते हुए जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि प्रशांत की मानसिक स्थिति ठीक नहीें है। वो एक तरफ कहते हैं कि नीतीश कुमार मेरे पिता है। वहीं दूसरी ओर उनकी इस प्रकार की आलोचना भी करते है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.