Tuesday, Oct 04, 2022
-->
prashant-kishore-on-bihar-election-time-to-fight-corona-virus-not-election-djsgnt

बिहार चुनाव पर बोले प्रशांत किशोर- कोरोना वायरस से लड़ने का समय है, चुनाव से नहीं

  • Updated on 7/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शनिवार को हमला करते हुए कहा कि यह वक्त कोरोना वायरस संक्रमण से लडऩे का है चुनाव लडऩे का नहीं और उन्हें विधानसभा चुनाव कराने की ‘जल्दबाजी’ में लोगों की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहिए। किशोर ने ट्वीट किया, ‘देश के अन्य राज्यों की तरह बिहार में भी कोरोना वायरस संक्रमण के हालात बिगड़ रहे हैं। लेकिन सरकारी तंत्र और संसाधनों का बड़ा हिस्सा चुनाव की तैयारियों में व्यस्त है।’     

मुंबई: धारावी में कम हुआ कोरोना संक्रमण, WHO ने की तारीफ

कोरोना से लड़ने का समय है चुनाव से नहीं
उन्होंने कहा,‘नीतीश कुमार जी, यह वक्त चुनाव लडऩे का नहीं, कोरोना वायरस से लडऩे का है। चुनाव कराने की जल्दबाजी में लोगों की जिंदगी खतरे में मत डालिए।’ किसी वक्त कुमार के खास रहे किशोर अब उनके कटु आलोचक हैं। आलोचनाओं के चलते उन्हें जद(यू) से निष्कासित कर दिया गया था।

कोरोना संक्रमण : डेरा ब्यास के सभी सत्संग पूरे साल के लिए हुए रद्द

RJD और LJP ने भी की चुनाव का विरोध
किशोर से पहले लोजपा नेता चिराग पासवान और राजद के तेजस्वी यादव राज्य में चुनाव नहीं कराने की मांग कर चुके हैं।     बिहार में चुनाव अक्टूबर-नवंबर में होने हैं लेकिन चुनाव आयोग ने इस संबंध में अभी कोई घोषणा नहीं की है। वहीं भाजपा और जद(यू) सांगठनिक बैठकें कर रहे हैं। दोनों का कहना है कि वे चुनाव के लिए तैयार हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.