Thursday, Apr 15, 2021
-->
president of bjp minority cell bangladeshi congress targeting the video pragnt

BJP माइनॉरिटी सेल का अध्यक्ष निकला बांग्लादेशी, कांग्रेस ने Video शेयर करते हुए साधा निशाना

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाल ही में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। जिसका वीडियो कांग्रेस (Congress) के प्रवक्ता सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने शेयर किया है। सचिन सावंत ने आरोप लगाया कि ये बांग्लादेशी नागरिक उत्तरी मंबई में बीजेपी के माइनॉरिटी सेल अध्यक्ष के तौर पर काम कर रहा था। 

कांग्रेस के भीतर अपने विरोधियों पर हमलवार हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

आरोपी की हुई पहचान
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ये बांग्लादेशी नागरिक देश में अवैध दस्तावेज के साथ रह था। जब इसकी भकन पुलिस को हुई तो पिछले हफ्ते इस शख्स की गिरफ्तारी की गई। बताया जा रहा है कि 24 वर्षीय आरोपी की पहचान रुबेल जोनु शेख के तौर पर हुई है।

प्रियंका का 'अच्छे दिन' का फॉर्मूला, बोलीं- जिस दिन न बढ़े तेल की कीमत, उसे घोषित करें अच्छा दिन

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा ये
रुबेल जोनु शेख का वीडियो शेयर करते हुए सचिन सावंत ने बीजेपी पर निशाना साधा है। सचिन ने इसे बीजेपी का संघ जिहाद बताया। उन्होंने लिखा कि बीजेपी के कुछ नेता गौ तस्करी करते हुए पाए गए थे तो कुछ पर आईएसआई एजेंट होने का आरोप लगा है और अब भाजपा का अलप्संख्यक सेल का अध्यक्ष बांग्लादेशी निकला। क्या बीजेपी वालों के लिए सीएए में कुछ नए प्रावधान लाए गए हैं।

भारत और चीन सैन्य कमांडरों की बैठक आज, पैंगोंग विघटन, अन्य घर्षण बिंदुओं पर होगी चर्चा

पुलिस ने कहा ये
आरोपी के बारे में बात करते हुए मुंबई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि हमने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसपर नकली कागज मिले हैं। उसने अवैध तौर पर नकली आधार कार्ड और पैनकार्ड भी बनवाया था। आपको बता दें कि अभी आरोपी को न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

पुडुचेरी के CM नारायणसामी ने केंद्र पर लगाए गंभीर आरोप, 22 फरवरी को साबित करेंगे बहुमत

कौन है रुबेल शेख
अधिकारी ने आगे बताया कि ये रुबेल शेख से पूछताछ में सामने आया कि रुबेल बांग्लादेश के जसूर जिले के बोवलिया गांव का रहने वाला है। वो साल 2011 में बिना किसी कागज के भारत अवैध तरीके से आया था। भारत आने के बाद वो बीजेपी के लिए काम करने लगा और फिर बीजेपी के नॉर्थ मुंबई माइनॉरिटी सेल के अध्यक्ष के रूप में काम किया।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.