president-of-up-bjp-swatantra-dev-singh-finger-cut-in-muzaffarnagar

स्वागत समारोह के दौरान BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की कटी उंगली, अस्पताल में भर्ती

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (President of BJP) स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) एक हादसे का शिकार हो गए। सोमवार सुबह वह मुजफ्फरनगर (Muzaffarpur) पहुंचे थे। यहां सर्कुलर रोड (Circular Road) पर उनके स्वागत समारोह में गाड़ी से उतरने के दौरान दाहिने हाथ की छोटी उंगली में एक लोहे की पत्ती घुस गई और उनकी उंगली कटकर हाथ से अलग हो गई। इस दुर्घटना के बाद स्वतंत्र देव को तुरंत वर्धमान अस्पताल (Vardhman Hospital) में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज हो रहा है। 

जम्मू-कश्मीर में अमन चैन से मनाई गई बकरीद, मस्जिदों में पढ़ी गई नमाज

बता दें कि मुजफ्फरनगर में एआरटीओ कार्यालय के नए भवन का लोकार्पण करने बीजेपी अध्यक्ष व परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह यहां पहुंचे थे। यहां पहुंचते ही वह चोटिल हो गए। जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के कार्यकर्ता जगह-जगह उनके स्वागत के लिए मौजूद थे। कार्यकर्ताओं को देखकर स्वतंत्र देव सिंह डीसीएम से उतर रहे थे, उसी दौरान उनके हाथ में लौह की पत्ती घुस गई और उनकी छोटी उंगली कट गई। आनन-फानन में कार्यकर्ता ने उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां उनके हाथ की सर्जरी की जा रही है। इस मौके पर डीएम, एसएसपी समेत कई प्रशासनिक अधिकारी उनके साथ मौजूद हैं। खबर है कि सर्जरी के बाद वह सखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

सपा सांसद शफीकुर्रहमान का मोदी सरकार पर प्रहार, कहा- देश के मुसलमान खौफ में हैं

भाजपा अध्यक्ष की उंगली कटने पर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा कि स्वतंत्र देव के दाएं हाथ की छोटी उंगली में चोट लगी है। डॉक्टर जैन द्वारा उपचार किया जा रहा है। उनके साथ कई वरिष्ठ नेता समेत डीएम और एसएसपी मौजूद है। उनकी देखभाल अच्छे से की जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.