Thursday, Apr 02, 2020
president trumps daughter ivanka won all hearts with her humility

राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इवांका ने अपनी विनम्रता से सभी का दिल जीता

  • Updated on 2/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) जब भारत पहुंचे तो न सिर्फ अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप उनके साथ दिखे बल्कि उनकी बेटी और दामाद भी उनके साथ नजर आए। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की परछाई बनकर चल रही बेटी इवांका ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। अपने मोहक मुस्कान और Dress Sense के कारण इवांका अपने पति के साथ बड़े खूबसूरत अंदाज में दिखी।


जब ट्रंप दंपत्ति ने देखा ताजमहल तो मुंह से बरबस निकला 'वाह ताज'

राष्ट्रपति डोनाल्ड के साये की तरह रही इवांका
हालांकि यह पहला अवसर नहीं है कोई राष्ट्रपति जब भारत के दौरे पर पहुंचते है तो उनकी बेटियां भी साथ रहती है। लेकिन इवांका का ट्रंप के साथ आना बहुत कुछ अलग रहा। इसे हम पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के अपनी बेटी चार्ल्स के साथ आने से नहीं जोड़ सकते है। अहमदाबाद से ही डोनाल्ड ट्रंप के साये की तरह हर पल एक्टिव उनकी बेटी अपने पिता के पल-पल की घटना पर नजर गड़ाए हुई थी। 

Ivaka trump in agra

Photo Features: भारत यात्रा के दौरान कहां-कहां जाएंगे ट्रंप, समझे फोटो गैलरी से

पति के साथ ताजमहल पहुंची थी इवांका

इवांका न सिर्फ मोंटेरा स्टेडियम में ही अपने पति के साथ नजर आई बल्कि आगरा के सुप्रसिद्ध ताजमहल के दीदार करने अपने पिता साथ पहुंची थी। एक तरफ दुनिया भर की कैमरा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी के तस्वीर को कैद करने में जुटी थी, तभी उनकी बेटी ने अपनी मोबाईल से तस्वीर लेने की इशारा की तो सभी फोटोग्राफर उनकी ओर लपकें। उन्होंने अपने अलग-अलग पोज देकर फोटो भी खिचवाई। 

ट्रम्प की यात्रा पर आतंकी हमले की साजिश और आंतरिक चुनौती

ताजमहल को समझने की कोशिश की 
इस अवसर पर पहली बार आगरा पहुंची इवांका ने ताजमहल को बेहद करीब से समझने की कोशिश की। उन्होंने बड़े सहज तरीके से गाईड से ताजमहल से जुड़े एक-एक चीज को जानने की उत्सुकता दिखाई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.