Wednesday, Jan 26, 2022
-->
prime-minister-narendra-modi-attacks-on-mamta

ममता के गढ़ में गरजे PM मोदी, कहा- चौकीदार न लुटेरों को छोड़ेगा, न लुटेरे के सरदारों को

  • Updated on 2/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में महागठबंधन पर हमले करते हुए कहा कि चौकीदार न लूटेरों को छोड़ेगा, न लूटेरे के सरदारों को। प. बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक हफ्ते में यह तीसरी रैली है।

जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री जलपाईगुड़ी में राष्ट्रीय राजमार्ग-31 डी के फलाकाता-सलसलाबाड़ी खंड को चार लेन किये जाने की आधारशिला रखेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया कि राष्ट्रीय राजमार्ग का यह 41.7 किलोमीटर लंबा खंड पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में आता है और इसे करीब 1938 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जाएगा। बयान में कहा गया कि मोदी जलपाईगुड़ी में उच्च न्यायालय की नयी सर्किट बेंच का भी उद्घाटन करेंगे।

इससे पहले, पीएम मोदी ने सुबह दस बजे छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के कोड़ातरई में जनसभा को संबोधित की। पार्टी के नेताओं ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2019 के आगाज के लिए छत्तीसगढ़ में मोदी की पहली सभा थी। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, केन्द्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

मध्य प्रदेश: कर्जमाफी के बाद आज किसान रैली को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

राज्य में 2018 में हुए विधानसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार राज्य में जनसभा को संबोधित करेंगे। बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था। पार्टी को 90 सीटों में से केवल 15 सीटों पर ही सफलता मिली थी। राज्य में 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने राज्य की 11 सीटों में से 10 सीटों पर जीत हासिल की थी।

दिल्ली NCR में बदला मौसम का मिजाज, बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.