Saturday, Jul 21, 2018

पंजाब: मुक्तसर में बोले PM मोदी- कांग्रेस ने सिर्फ एक परिवार के लिए सोचा

  • Updated on 7/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के मुक्तसर जिले के मलोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि बुधवार को किसान कल्याण रैली को संबोधित करेंगे। ये दौरा 2019 के चुनावों की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है। इस रैली का खास मकसद एमएसपी है। 

Live Updates:

-  MSP से पंजाब के किसानों को फायदा होगाः PM मोदी

- कई फसलों में MSP को लागत से दोगुना कियाः PM मोदी

- हमने MSP पर अपना वादा निभायाः PM मोदी

- पंजाब ने खुद से पहले देश के लिए सोचाः PM मोदी

- पिछले 70 साल में परेशान रहे किसानः PM मोदी

-  कांग्रेस ने सिर्फ एक परिवार के लिए सोचाः PM मोदी

- OROP का वादा हमने पूरा कियाः PM मोदी

- काग्रेस ने हमेशा किसानें से झूठा वादा कियाः PM मोदी

धारा 377 पर केंद्र ने कहा- समलैंगिकता अपराध है या नहीं, SC करे फैसला

बता दें कि पिछले हफ्ते फसलों के एमएसपी में ऐतिहासिक बढ़ोतरी का बड़ा चुनावी ऐलान किया था। इस ऐलान के बाद ये उनकी पहली रैली होगी। जिसमें पीएम सीधा किसानों से रूबरू होंगे। वहीं, पीएम मोदी की ये रैली शिरोमणि अकाली दल के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गई है। इसके लिए अकाली दल भाजपा ने पूरा जोर लगा दिया है।

वसुंधरा राजे ने शाह को समझाया चुनावी ‘रोड मैप’, कई मुद्दों पर भी हुई चर्चा

इस रैली से पंजाब की सियासत गरमा गई है। राज्य के खाद्य मंत्री भूषण आशु का कहना है कि एसएसपी बढ़ाया जाना किसानों के लिए लॉलीपॉप जैसा है। अगर सरकार किसानों के प्रति गंभीर है तो केंद्र सरकार किसानों का कर्जा माफ करें। स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करें। जो कि उसने 2014 के चुनावी वादों में किसानों को लेकर किया था। वहीं, पंजाब के आम आदमी पार्टी के नेता कंवर संधू ने रैली पर होने जा रहे हैं खर्चे पर सवाल उठाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.