principal to be appointed on ad-hoc base, send full documents by 30 august

एड-हॉक बेस पर होगी प्रिंसिपल की नियुक्ति, 30 अगस्त तक भेजें पूरे दस्तावेज: शिक्षा निदेशालय

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शिक्षा निदेशालय ने सभी शिक्षा उपनिदेशकों से उनके क्षेत्रों में वाइस प्रिंसिपल के रूप में बीते 10 साल से काम कर रहे वाइस प्रिंसिपलों को एड-हॉक बेसिस पर प्रिंसिपल की पोस्ट पर रखने के लिए बाकी बचे जरूरी कागजातों को भेजने के लिए कहा है। आपको बता दें कि शिक्षा निदेशालय की तरफ से यह एक बड़ा कदम उन लोगों के लिए साबित होगा जो पिछले कई सालों से वाइस प्रिंसिपल के पद पर कार्य कर रहे हैं।

Flipkart ने शुरू किया कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, 99 रुपये में ठीक करेगी स्मार्टफोन

निदेशालय ने ऐसे वाइस प्रिंसिपलों की सूची जारी कर 19 जुलाई को एक सर्कुलर जारी कर दस्तावेंजों की मांग की थी जिसमें इंटेग्रिटी सर्टिफिकेट, वर्क एंड कंडक्ट रिपोर्ट, पिछले 10 सालों तक वाइस प्रिंसिपल के रूप में काम करने के दौरान नो पेनल्टी सर्टिफिकेट, विजिलेंस रिपोर्ट (स्कूल, जिला, हेडक्वार्टर और डीओवी लेवल पर) एसीआर, एपीएआर 2007-08 से लेकर 2017-18 तक के लिए मांगी गई थी लेकिन कुछ उम्मीदवारों के पूरे दस्तावेज अब तक निदेशालय को नहीं मिले हैं।

7 वनडे मैच खेलने वाले विक्रम राठौड़ के गुर से भारतीय बल्लेबाजी को मिलेगी धार

इसलिए सभी उपशिक्षा निदेशकों से निदेशालय ने कहा है कि उनके जोन से आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के बचे आवश्यक दस्तावेज 30 अगस्त तक निदेशालय को भेज दें। इसके बाद किसी भी उम्मीदवार का बाकी बता दस्तावेज स्वीकार नहीं किया जाएगा। निदेशालय ने लोगों से यह भी कहा है कि अपने सभी जरूरी दस्तावेजों ने एक एक प्रति भी भेजे। निदेशालनय की सूचना के अनुसार जरूरी मापदंडों में खरा उतरने के बाद ही एड हॉक बेस पर नियुक्ति की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.